scriptनोट बंदी की वजह से टल गई इस फेमस टीवी स्टार की शादी | TV actor Shakti Arora puts his wedding on hold due to Note ban. | Patrika News

नोट बंदी की वजह से टल गई इस फेमस टीवी स्टार की शादी

Published: Nov 25, 2016 02:37:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

नोट बंदी से हर कोई परेशान है…आम इंसान ही नहीं, खास लोगों पर भी इसका असर देखने का मिल रहा है…

shakti

shakti

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोट बंदी से आम इंसान ही खास इंसान भी परेशान है। यदि आप यह सोच रहे हैं कि नोट बंदी का असर सिर्फ आम आदमी पर पड़ा है, तो आप गलत सोच रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण है ये फेमस टीवी स्टार, जिसकी शादी होने वाली थी, लेकिन नोट बंदी ने इसकी शादी पर फिलहाल बंदी लगा दी है। जी हां, टीवी स्टार शक्ति अरोरा की शादी टल गई है। शक्ति अरोरा टीवी शो मेरी आशिकी तुम से ही के फेमस कलाकार हैं। बता दें कि शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थीं, लेकिन नोट बंदी के कारण पैसों की किल्लत के आगे इसे टालना पड़ा। शक्ति अपनी गर्लफ्रैंड नेहा से 15 नवम्बर को शादी करने वाले थे। दोनों ने एक साथ टीवी शो ‘तेरे लिए’ में एक साथ काम किया था। जहां दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। अब इनकी शादी कब होगी, इसके बारे में अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है। 


गौरतलब है कि भारत में 500 और 1000 के नोट बंद हो जाने के बाद आम आदमी से लेकर सभी अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आम आदमी से लेकर सेलिब्रेटीज को भी नोट बंदी के बाद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ लोग इसे काले धन पर रोक लगाने का सबसे बेहतर और साहसिक फैसला बताते हुए प्रधनमंत्री मोदी का समर्थन कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग इसे एक गलत फैसला बता रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री बिपासा बसु ने ट्विट किया था कि उन्हें नोट बंदी के बाद अंडे खरीदने के लिए पैसे उधार लेने पड़े। वहीं विद्या बालन ने भी खर्चे के लिए पैसे उधार लिए, तो रवीना टंडन के बच्चों ने पैसों की किल्लत से राहत पाने के लिए अपने गुल्लक तोड़ डाले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो