script‘कुमकुम भाग्य’ की ये एक्ट्रेस अपने X-BF के बेस्ट फ्रेंड से कर रही हैं डेट | TV actress Sriti Jha dating her ex-boyfriend Harshad’s best friend Kunal! | Patrika News

‘कुमकुम भाग्य’ की ये एक्ट्रेस अपने X-BF के बेस्ट फ्रेंड से कर रही हैं डेट

Published: Aug 22, 2016 01:55:00 pm

टीवी सीरियल धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ ये एक्ट्रेस अपने X-BF हर्षद के बेस्ट फ्रेंड कुणाल करण कपूर से डेट कर रही हैं

नई दिल्ली। टीवी सीरियल धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली प्रज्ञा यानी श्रीति झा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, खबरें हैं कि श्रीति ने दिनों एक्टर कुणाल करण कपूर को डेट कर रही हैं।

कुणाल टीवी सीरियल ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि कुणाल श्रीति के एक्स बॉयफ्रेेंड हर्षद के बेस्ट फ्रेंड हैं।

हर्षद और श्रीति दोनों को एक-दूसरे से प्यार ‘दिल से दी दुआ…सौभाग्यवती’ के सेट पर हुआ था। हालांकि, दोनों का रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका, बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

बता दें कि हर्षद और कुणाल बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। कुणाल श्रीति को पसंद करते थे ये बात हर्षद भांप चुके थे, और दोनों के अलग होने की ये भी एक वजह थी।

श्रीति का नाम भी ‘बालिका वधू’ में श्यामा का रोल करने विक्रांत मेस्से से भी जुड़ा चुका है तो वहीं हर्षद का नाम भी कई एक्ट्रसेज के जोड़ा जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो