scriptटीवी कलाकारों ने मनाया ‘मदर्स डे’, कहा “Thank you maa” | TV artists celebrated Mother's Day, said "Thank You Mom" | Patrika News

टीवी कलाकारों ने मनाया ‘मदर्स डे’, कहा “Thank you maa”

Published: May 01, 2015 03:43:00 pm

10 मई को प्रसारित होने वाले इस शो में होस्ट के रूप में नजर आएंगे एक्टर अली फजल
और सपना बब्बी

thank you maa

thank you maa

मुंबई। साल का हर दिन बेहद खास होता है, लेकिन इन खास दिन मे एक ऎसा दिन भी आता है जो सिर्फ आपके जीवन में उस महिला के लिए होता है जिन्होने आपको जन्म दिया यानी आपकी मां। जी हां, हम बात कर रहे हैं “मदर्स डे”की। तो इस खास दिन को और भी खास बनाने की कोशिश कर रहा है स्टार प्लस। 10 मई यानी मदर्स डे को स्टार प्लस पर मातृ दिवस के मौके पर खास प्रोग्राम का प्रसारण होने वाला है।

साल का सबसे खास दिन “मदर्स डे” को और खास बनाने के लिए स्टार प्लस एक बेहतर प्रयास कर रहा है जिससे शो के माध्यम से सभी मां को धन्यवाद दिया जा सके। खैर मां का प्यार इतना अनमोल और अतुल्य होता है जिसे केवल शब्दो से बया नहीं किया जा सकता।

10 मई को प्रसारित होने वाले इस शो में होस्ट के रूप में अली फजल और सपना बब्बी नजर आने वाले है वहीं शो में आपको कई एक से एक कार्यक्रम भी देखने को मिलेगा। “डांस इंडिया डांस” की विनर रह चुकी शक्ति मोहन ने अपने मनमोहक डांस से कार्यक्रम को और खास बनाया है। साथ ही “झलक दिखला जा” डांस शो के विनर गुरमीत चौधरी शो में अपने स्पेशल एक्ट के जरिए अपनी मां के लिए भावनाए व्यक्त करते नजर आएंगे।

“थैंक्यू मां” कार्यक्रम में संजीदा शेख, सलमान, और आदित्य नारायण ने भी धमाकेदार परफॉमेंüस की है। साथ ही इस कार्यक्रम में सिंगर नेहा कक्कर भी परफॉमेंüस करती नजर आएंगी। आपको बता दें कि नेहा ने पिछले वर्ष “मदर्स डे” पर “तु कितनी अच्छी है” गीत गाया था जो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हुआ था। जिसके कुछ अंश आपको इस कार्यक्रम में सुनाई दे सकते हैं।

गौरतलब है कि डांस, मस्ती, गीत और संगीत से भरपूर इस कार्यक्रम का प्रसारण स्टार प्लस पर 10 मई शाम 6 बजे होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो