script

Surprised: जब एक मंच पर साथ-साथ नजर आएंगे सलमान और ऐश्वर्या?

Published: Sep 24, 2016 02:46:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

लेकिन यह तब तक संभव नहीं, जब तक इसकी इजाजत उन्हें उनके सास-ससुर और पति नहीं देते…

salman bigg

salman bigg

मुंबई। वैसे तो अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का प्रमोशन करने से साफ मना कर दिया है, लेकिन बस एक प्रमोशन के लिए उन पर दबाव बनाया जा सकता है। ये फिल्म का बड़ा प्रमोशन माना जाएगा। मंच होगा बिग बॉस का। जी हां, बतौर प्रस्तोता सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ का प्रसारण 16 अक्टूबर से शुरू होगा। शो शुरू होने के लगभग दो सप्ताह बाद करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज होगी। फिल्म का प्रोडक् शन हाउस चाहेगा कि फिल्म को प्रमोट करने के लिए इससे बड़ा मंच कोई और नहीं मिल सकता। उधर चैनल भी चाहेगा कि यदि इस फिल्म के दो एक्टर्स को शो में ले आएं, तो शो की टीआरपी आसमान पर पहुंच जाएगी। ये दोनों एक्टर हैं रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन। अब सवाल यह उठता है कि ये दोनों एक्टर इस शो में सलमान के सामने जाएंगे। फिलहाल इसकी दूर-दूर तक कोई संभावना नजर नहीं आ रही है। यह तभी संभव हो सकता है, जब शो में ऐश्वर्या को बुलाने के लिए सलमान खुद अमिताभ बच्चन से बात करें और ये हो भी सकता है।


गौरतलब है कि आमतौर पर बिग बॉस के सेट पर कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जाते हैं, क्योंकि यह शो अत्यंत लोकप्रिय है। सवाल यह उठता है कि क्या ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने ‘बिग बॉस 10’ के सेट पर जाएंगी? इस पर जब ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े लोगों से बात की गई, तो उनका कहना है कि यह संभव नहीं है। निर्माता करण जौहर यह बात अच्छी तरह जानते हैं इसलिए वे ऐश्वर्या पर किसी किस्म का दबाव नहीं डालेंगे। ऐश्वर्या चाहें, तो वे जा सकती हैं यानी करण ने गेंद ऐश्वर्या के पाले में डाल दी है।
 

बहरहाल, ऐश्वर्या राय बच्चन का जाना तो लगभग मुश्किल है, फिर भ्साी यदि वो गईं, तो इसके पीछे कई सारी शर्तें होंगी। जहां तक रणबीर कपूर का सवाल है, तो वो भी शायद ही जाएं। सलमान के साथ उनके संबंध भी मधुर नहीं हैं। वर्षों पहले सलमान ने रणबीर को एक रेस्टोरेंट में थप्पड़ मारा था। रणबीर ने सलमान से इसका बदला कुछ यूं लिया… सलमान की गर्लफ्रैंड कैटरीना कैफ को उनसे छीन लिया और अब छोड़ भी दिया है। खैर, कोई जाए या ना जाए, अनुष्का शर्मा, करण जौहर और फवाद तो बिग बॉस में जरूर नजर आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो