script“ये है मोहब्बतें” में नहीं लिया जाएगा लीप, नया ट्रेक होगा तैयार | Yeh hai mohabbatein will not take leap | Patrika News
TV न्यूज

“ये है मोहब्बतें” में नहीं लिया जाएगा लीप, नया ट्रेक होगा तैयार

“ये है मोहब्बतें” में लीप की खबरों पर फैंस ने विरोध जताया, जिसके बाद फिलहाल लीप को रोक दिया गया है

Jun 29, 2015 / 03:43 pm

दिव्या सिंघल

yeh hai mohabbatein

yeh hai mohabbatein

मुंबई। टीवी के लोकप्रिय शो “ये है मोहब्बतें” में होने वाली लीप प्रशंसकों की मांग पर रोक दी गयी है। हाल ही में घोषणा की गई कि शो में लीप के साथ कहानी में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव होंगे जिसे शो के प्रशंसकों ने स्वीकार नहीं किया। रूही, ईशिता और रमन के किरदार लीप के बाद बदलने वाले थे।























पूरे देश से सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शो के प्रशंसकों ने इसके प्रति विरोध जताया। शो के निर्माताओं ने उनकी मांगों पर फिर से विचार करने का मन बनाया। शो का प्लाॅट दर्शकों के दिलोदिमाग में जगह बना चुका है और ऐसे में लीप की खबर उनके लिए झटके की तरह थी। “ये है मोहब्बतें” भारतीय टेलिविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में से एक है। शो में दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल घर घर में जाना पहचाना नाम बन चुके हैं और इसके किरदार, कलाकार, कहानी और बाकी चीजें भी दर्शकों के जेहन में घर बना चुकी हैं।























लीप के रूकने की खबर को लेकर शो में ईशिता और शगुन की भूमिकाएं निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी और अनीता हंसनंदानी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर अपने उत्साह को बांटते हुए बताया कि लीप को फिलहाल रोक दिया गया है। जनता की मांग पर एक नया ट्रैक कहानी को आगे बढ़ाने के लिये शो में लाया जा रहा है।

Home / Entertainment / TV News / “ये है मोहब्बतें” में नहीं लिया जाएगा लीप, नया ट्रेक होगा तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो