script

तो यह है इमरान-रेहाम के तलाक की वजह ?

Published: Nov 06, 2015 11:05:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

पूर्व क्रिकेटर व राजनेता इमरान खान को उनकी पूर्व पत्नी रेहाम खान ही जहर देना चाहती थीं। यह दावा एक पत्रकार ने किया है। 

इस्लामाबाद। पूर्व क्रिकेटर-राजनेता इमरान खान को उनकी पूर्व पत्नी रेहाम खान ही जहर देना चाहती थीं। यह दावा एक पत्रकार ने किया है। 

पाकिस्तान के मीडिया के अनुसार इमरान खान को उनकी पत्नी रेहाम खान ने जहर देकर मारने की कोशिश की थी। दावे के मुताबिक, इमरान खान की राजनीतिक विरासत को हथियाने के लिए ऐसा करना चाहती थी। इमरान खान के दोस्त के जरिए खुफिया एजे‌सिंयों ने उन्हें चेताया था कि उनकी पत्नी रेहाम की नीयत ठीक नहीं है।

Imran Khan and Rehman Khan

पत्रकार आरिफ निजामी ने एक न्यूज चैनल को बताया कि रेहम एक पार्टी के दौरान इमरान खान को जहर दे सकती थीं। पत्रकार आरिफ निजामी के दावे को सच माना जा रहा है, क्योंकि उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं। 

पत्रकार निजामी के मुताबिक, इमरान और रेहाम के बीच कई बार लड़ाई भी हो चुकी है। वहीं एक अन्य पत्रकार शाहिद मसूद ने बताया कि उन्होंने इमरान खान को रेहाम से शादी न करने के लिए कहा था। उन्होंने खुलासे के बाद यहां तक दावा किया कि जब इमरान खान बीमार थे, उनकी शरीर में जहर पाया गया था। 

Reham Khan

आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में इमरान खान और रेहाम खान की शादी हुई थी। दोनों के बीच में मनमुटाव तब से शुरू हुआ जब से रेहम ने राजनीति में आने की इच्छा जाहिर की थी। इसकी वजह से इन दोनों ने 30 अक्टूबर को औपचारिक रूप से तलाक की घोषणा कर दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो