Server 209
A girl had sex with three men for one week

Related News

तीन लोगों संग हर हफ्ते सेक्स कर बनी सबसे "कामुक" छात्रा

A girl had sex with three men for one week

print 
A girl had sex with three men for one week
11/15/2013 6:57:00 PM
A girl had sex with three men for one week
लंदन। कम्प्यूटर सांइस की इस 20 वर्षीय छात्रा ने सेक्स करने के मामले में मेनका तथा रम्भा जैसी कामुक सुंदरियों को भी मात दे दी। इसने 3 लोगों के साथ लगातार हर हफ्ते सेक्स कर अनोखा कॉम्पीटीशिन जीता है।
डेलीमेल के अनुसार पिछले कई सालों से सेक्स की आदी एलिना डिसाइन नाम की इस कामुक छात्रा को "ब्रिटेंस हॉर्नेस्ट स्टूडेंट" के नाम का खिताब मिला है।
एक्सेटर यूनिवर्सिटी में कम्प्यूटर सांइस की इस कामुक छात्रा ने शगातुनी डॉट कॉम वेबसाइट द्वारा आयोजित किए गए इस अनोखे ऑनलाइन सेक्स कॉम्पीटीशन में हिस्सा लिया था जिसमें यह ब्रिटेन की सबसे कामुक छात्रा चुनी गई।
इस अनोखे कम्पीटीशन को जीतने वाली एलिना को पुरस्कार स्वरूप 500 पाउंड की नकद राशि, बहुत सारे कण्डोम जो कि पूरे एक साल के लिए काफी हैं, एक मोबाइल फोन तथा एक केरेट शराब मिली जिसें पाकर वह बहुत खुश हैं।
लातविया में जन्मी एलिना शुरू से ही एक कामुक लड़की रही हैं तथा एक्सेटर यूनिवर्सिटी में आइटी मेनेजमेंट की तीसरे सेमेस्टर की छात्रा है। इसका कहना है कि वह अब तक इतने सारे लोगों के साथ सेक्स कर चुकी जिनकी संख्या तथा नाम तक उसें पता नहीं।

एलिना बहुत ज्यादा सेक्स की आदी हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है वह कॉलेज के कम्प्यूटर रूम, लाइब्रेरी या अन्य किसी भी जगह पर सेक्स करने लग जाती हैं। अगर अपने साथ सेक्स करने वाला कोई पुरूष इसें पसंद आया तो उसें उसके नाम को कोडवर्ड के तहत कॉपी में लिखकर रखती हैं।
रोचक खबरें फेसबुक पर ही पाने के लिए लाइक करें हमारा पेज -
अपने विचार पोस्ट करें

Comments
Top