scriptमाली में संरा हैलिकॉप्टर दुर्घटना में दो जर्मन नागरिकों की मौत | 2 German nationals die in UN helicopter crash in Mali | Patrika News

माली में संरा हैलिकॉप्टर दुर्घटना में दो जर्मन नागरिकों की मौत

Published: Jul 27, 2017 04:02:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

माली में संयुक्त राष्ट्र शांति अभियान के सैन्य हैलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार जर्मनी के दो नागरिकों की मौत हो गई।

Mali Helicopter Crash

Mali Helicopter Crash


आंध्र प्रदेश में महिलाओं ने शराब की दुकानों को बंद कराने के लिए किया विरोध प्रदर्शन, देखें वीडियो-



येरुशलम में हिंसा चिंता का विषय: गुटेरस
संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंटोनियो गुटेरस ने गुरुवार को येरुशलम के पुराने शहर में बढ़ती हिंसा की घटना को लेकर चिंता जताई है। गुटेरस ने एक वक्तव्य में कहा कि मैं येरुशलम के पुराने शहर में हिंसा बढऩे की संभावना को लेकर चिंतित हूं। मैं सभी राजनीतिक, धार्मिक और सामुदायिक नेताओं से इस क्षेत्र में उकसावे भरी कार्रवाई नहीं करने और इजरायल से संयम बरतने का आग्रह करता हूं। 

पुलिस अधिकारियों की हत्या के बाद बढ़ा है तनाव
बता दें कि गत 14 जुलाई को येरुशलम के पवित्र स्थल हरम-अल शरीफ के पास दो इजराइली पुलिस अधिकारियों की हत्या के बाद तनाव बढ़ गया था। इजराइली अधिकारियों ने बाद में यहां मेटल डिटेक्टर लगा दिया था, जिसके बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी। इस दौरान हुई झड़प में तीन फलस्तीनी नागरिक मारे गए थे। इजराइल ने हालांकि गत मंगलवार को यहां लगाए गए मेटल डिटेक्टर को हटा लिया था ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो