scriptद्रविड़ का खुलासा, बेटे करते हैं इस क्रिकेटर की ”नकल” | Patrika News
खेल

द्रविड़ का खुलासा, बेटे करते हैं इस क्रिकेटर की ”नकल”

क्रिकेट फैंस द्वारा टीम इंडिया की ”भरोसेमंद दीवार” की उपाधि से नवाजे गए पूर्व स्टार बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने अपने बेटों को बारे में दिलचस्प खुलासा किया है। 

Nov 23, 2015 / 11:51 am

satyabrat tripathi

नई दिल्ली। क्रिकेट फैंस द्वारा टीम इंडिया की ”भरोसेमंद दीवार” की उपाधि से नवाजे गए पूर्व स्टार बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने अपने बेटों को बारे में दिलचस्प खुलासा किया है। 


भारत-ए और अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने बताया कि उनके बेटे दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को विश्व के सर्वश्रेष्ठ के तौर पर देखते हैं और उनकी तरह खेलना चाहते हैं। 

उन्होंने एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा कि मैं जब अपने बच्चों को खेलते हुए देखता हूं तो वे हमेशा एबी डिविलियर्स की तरह खेलने की कोशिश करते हैं। अन्य युवा खिलाड़ियों की तरह वे भी डिविलियर्स की कॉपी करते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन ऐसा करना आसान नहीं हैं। 

Rahul dravid


आपको बता दें कि डिविलियर्स ने भारत दौरे पर टी-20, वनडे सीरीज के बाद अब टेस्ट सीरीज में भी अपनी बैटिंग की छाप छोड़ी है। डिविलियर्स की बैटिंग की जादू इस कदर है कि स्टेडियम में बैठे भारतीय फैंस भी चहकते हुए उनसे चौके-छक्के की मांग करते दिखते हैं। 

Home / Sports / द्रविड़ का खुलासा, बेटे करते हैं इस क्रिकेटर की ”नकल”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो