scriptओबामा को ऑफरः गाय और बकरी लो, अपनी बेटी का हाथ मुझे दो | Kenyan lawyer wants to marry Obama's daughter, offers 50 cows, 70 sheep | Patrika News

ओबामा को ऑफरः गाय और बकरी लो, अपनी बेटी का हाथ मुझे दो

Published: May 27, 2015 10:07:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

एक वकील फेलिक्स किप्रोनो ने ओबामा की बेटी मालिया से शादी के बदले 50 गायें, 70 भेड़ें और 30 बकरियां देने की
बात कही

Obama daughter

Obama daughter

नैरोबी। दुनिया से सबसे शक्तिशाली देश अमरीका के राष्ट्रपति बराक ओबामा को एक वकील ने बड़ा ही अनोखा ऑफर दिया है। यह ऑफर इसलिए खास है, क्योंकि वकील ने बकायदा अमरीकी राष्ट्रपति ओबामा की बेटी का हाथ मांगा है।

वैसे भी अमरीकी राष्ट्रपति की बेटी का हाथ मांगना अपने आप में ही बड़ी बात हो जाती है, लेकिन अगर आप वकील के ऑफर को सुनेंगे तो और भी चौंक जाएंगे। केन्या के एक वकील फेलिक्स किप्रोनो ने ओबामा की बड़ी बेटी मालिया (16) से शादी के बदले 50 गायें, 70 भेड़ें और 30 बकरियां देने की बात कही है।

एक अखबार के इंटरव्यू के दौरान फेलिक्स ने कहा कि मैं साल 2008 में मालिया पसंद आ गई थी। उस वक्त ओबामा अपने ऑफिस जा रहे थे और मालिया की उम्र करीब दस साल थी। फेलिक्स ने कहा कि मैं तभी से मालिया के लिए पूरी तरह समर्पित हो गया हूं और उसके बाद मैंने आज तक किसी के साथ डेट नहीं किया। उन्होंने बताया कि उनके घरवाले भी इस प्रस्ताव से सहमत हैं और यदि ओबामा चाहें तो वे ऑफर को बढ़ा सकते हैं।

फेलिक्स ने कहा कि वे ओबामा के सामने अपने प्रस्ताव को रखने के लिए उत्सुक हैं और उन्हें उम्मीद है कि ओबामा इससे इनकार नहीं करेंगे। आपको बता दें कि ओबामा की दादी भी केन्या मूल की है और अभी भी पश्चिम केन्या के कोग्लो शहर में रहती हैं, जहां राष्ट्रपति के अन्य रिश्तेदार भी रहते हैं। फेलिक्स ने कहा कि वे ओबामा की बेटी का हाथ मांगने के लिए एक प्रस्ताव तैयार कर रहे हैं, जिसे जल्द ही उनको भेजेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो