scriptमिस्र में नेशनल सिक्युरिटी बिल्डिंग के पास बड़ा धमाका | Six Injured As Huge Blast Rocks Egypt Capital | Patrika News
अफ्रीका

मिस्र में नेशनल सिक्युरिटी बिल्डिंग के पास बड़ा धमाका

शुब्रा अल खैमा में नेशनल सिक्युरिटी बिल्डिंग और अदालत के पास
विस्फोट, धमाके की आवाज राजधानी के कई इलाकों में सुनाई दी

Aug 20, 2015 / 08:42 am

Rakesh Mishra

egypt blast

egypt blast

काहिरा। मिस्त्र की राजधानी काहिरा में आज एक कार धमाका हुआ, जिसमें छह लोग घायल हो गए। सुरक्षा सूत्रों ने कहा कि शुब्रा अल खैमा में नेशनल सिक्युरिटी बिल्डिंग और अदालत के पास विस्फोट हुआ। धमाके की आवाज राजधानी के कई इलाकों में सुनाई दी। एक स्थानीय दुकानदार मोहम्मद अली ने कहा कि एक व्यक्ति ने अपने कार को खड़ी करने के बाद कुछ दूर ही गया कि इसमें विस्फोट हुआ।

वहीं स्थानीय टीवी की रिपोर्ट में कहा गया है कि कम से कम तीन धमाके हुए हैं। इनमें कई लोगों को मारे जाने की भी आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी तक किसी भी आतंकवादी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। धमाके वाली जगह के आसपास स्थित इमारतों के शीशे टूट गए।

blast in egypt 02





















गौरतलब है कि इससे पहले मिस्त्र की राजधानी काहिरा में इटली के वाणिज्य दूतावास के पास एक बड़ा धमाका हुआ था। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। एक अधिकारी ने बताया कि विस्फोट के लिए कार का इस्तेमाल किया गया था। वहीं मिस्र में होने वाले कई हमलों में आईएसआईएस का हाथ बताया जा रहा है।

Home / world / Africa / मिस्र में नेशनल सिक्युरिटी बिल्डिंग के पास बड़ा धमाका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो