Patrika Hindi News

290 किलो गोमांस के साथ 2 गिरफ्तार, 3 आरोपी फरार

Updated: IST Arrested, Beef, Agar, police
आगर निवासी है एक आरोपी

आगर-मालवा. मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 290 किलो गोमांस बरामद किया। तीन आरोपी पुलिस को देख भाग गए। एक फरार आरोपी आगर निवासी है।
थाना प्रभारी एसएस नागर ने बताया मुखबिर से अलसुबह सूचना मिली थी कि पांच लोग गोमांस लेकर निकलने हैं और उज्जैन रोड पर वाहन का इंतजार कर रहे हैं। इस पर दल गठित किया। इसमें एएसआई चंदरसिंह खजूरिया, प्रधान आरक्षक रामेश्वर धानुक, दिलीप मुवेल, शंकर गवली, आरक्षक नरेंद्र को शामिल किया। दल उज्जैन रोड़ पर एक कच्चे रास्ते पर पहुंचे तो पांच लोग खड़े मिले। पुलिस को देखकर वो घबरा गए और भागने लगे। इस पर दो तो पुलिस के हत्थे चढ़ गए और तीन फरार हो गए। पुलिस के हत्थे चढ़े मोहसीन पिता मेहमूद निवासी आजाद नगर इंदौर तथा मोहम्मद पिता नबी खां ताजपुर उज्जैन के पास रखी थैलियों को देखा तो उसमें मांस था। अलग-अलग थैलियों में 290 किलो 800 ग्राम मांस निकला। पुष्टि पशु चिकित्सक अरविंद महाजन से कराई गई। प्रथम दृष्टया डॉक्टर ने मांस को गोवंश का बताया है। फरार अमजद पिता निसार निवासी आगर, साबिर मेवाती, बजीर पिता दादू खां ताजपुर निवासी उज्जैन की तलाश की जा रही है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से 18 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर सौंप दिया।
मुखबिर की सूचना पर जब मौके पर पहुंचे तो आरोपी भागने लगे। दो को गिरफ्तार कर लिया है। तीन की तलाश जारी है। फरार आरोपियों में एक आरोपी आगर निवासी है।
एसएस नागर, कोतवाली थाना प्रभारी

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???