Patrika Hindi News

कलेक्टर ने खड़े रहकर उतरवाया अधिकारियों का बत्ती 'मोह

Updated: IST Collector
लाल-पीली बत्ती हटाने के केंद्र सरकार के निर्णय के बाद असर धरातल पर दिखाई दे रहा है

आगर-मालवा. लाल-पीली बत्ती हटाने के केंद्र सरकार के निर्णय के बाद असर धरातल पर दिखाई दे रहा है। कलेक्टर डीवी सिंह ने शुक्रवार को तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के वाहन कलेक्टोरेट में तलब किए और बत्ती हटवाई।
कलेक्टर ने बताया केंद्र सरकार ने निर्णयानुसार अति आवश्यक सेवा वाले वाहनों को छोड़कर पीली एवं नीली बत्ती लगाने की पूर्व में पात्रता रखने वाले अधिकारियों के शासकीय वाहनों से बत्ती हटाई जाना है। निर्णय का राज्य में मुख्यमंत्री एवं अन्य मंत्रियों ने पालन किया है।
इसी क्रम में जिला प्रशासन के अधिकारियों जिनमें संयुक्त कलेक्टर, डिप्टी कलेक्टर, एसडीएम के वाहनों से पीली एवं नीली बत्ती हटाई गई तथा जिले के समस्त तहसीलदार, नायब तहसीलदारों एवं अन्य अधिकारियों को वाहन से पीली एवं नीली बत्ती हटाने के निर्देश दिए हैं।
जिपं सीईओ ने भी हटाई बत्ती-जिला पंचायत सीईओ राजेश शुक्ल ने गुरुवार को ही बत्ती निकाल दी थी। इसी प्रकार अन्य अधिकारियों व जिला पंचायत अध्यक्ष कलाबाई गुवाटिया ने वाहन पर लगी लाल बत्ती को निकाल दिया।
इधर मोह बरकरार
एसपी कार्यालय में बत्ती मोह दिखाई दिया। शुक्रवार शाम 6 बजे तक एएसपी के वाहन पर पीली बत्ती लगी हुई थी। अन्य पुलिस अधिकारियों के वाहनों पर नीली बत्ती भी दिखाई दी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???