scriptकांग्रेस ने जनसंपर्क मंत्री का फूंका पुतला | Why the Congress blow the statue of minister Narottam Mishra, know | Patrika News

कांग्रेस ने जनसंपर्क मंत्री का फूंका पुतला

locationअगार मालवाPublished: Jul 17, 2017 12:05:00 am

गत दिनों चुनाव आयोग ने पेड न्यूज मामले को लेकर संसदीय कार्य व जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा को अयोग्य घोषित किया था। इस मामले में मंत्री के इस्तीफा नहीं दिए जाने पर जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में रविवार को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपते हुए मंत्री का पुतला दहन किया गया।

Why the Congress blow the statue of minister Narot

Why the Congress blow the statue of minister Narottam Mishra, know

आगर-मालवा. गत दिनों चुनाव आयोग ने पेड न्यूज मामले को लेकर संसदीय कार्य व जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा को अयोग्य घोषित किया था। इस मामले में मंत्री के इस्तीफा नहीं दिए जाने पर जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में रविवार को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपते हुए मंत्री का पुतला दहन किया गया।
ज्ञापन मे बताया गया कि पेड न्यूज के मामले मे मंत्री नरोत्तम मिश्रा को अयोग्य करार किया गया है। 3 साल तक के लिए चुनाव लडऩे पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। मंत्री को सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर सुनवाई में दिल्ली हाईकोर्ट ने भी चुनाव आयोग के आदेश पर मुहर लगाते हुए उनकी याचिका को निरस्त कर दिया है। इतना कुछ होने के बावजूद भी मंत्री को पद पर बरकरार रखा गया है। कांग्रेस कमेटी ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि नैतिकता के आधार पर वे इस्तीफा लिया जाए। 
इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष बाबूलाल यादव, पूर्वविधायक रामलाल मालवीय, जिला पंचायत उपाध्यक्ष देवकरण गुर्जर, पूर्वनपाअध्यक्ष बसंत भाटिया, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नीलेश जैन पटेल, नपाध्यक्ष प्रतिनिधि पिंटू जायसवाल, कानड़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेन्द्र पालीवाल, गौरीशंकर सूर्यवंशी, रमेश सूर्यवंशी, किसान कांग्रेस अध्यक्ष फूलसिंह गुर्जर, शमीउल्ला कुरेशी, कमल जाटव और पार्षद सिरोज मेव आदि उपस्थित थे।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रविवार को पेड न्यूज को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ौद रोड पर पुतला दहन किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या मे कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे। वहीं किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए भारी संख्या मे पुलिसबल तैनात था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो