Patrika Hindi News

> > > > ABVP leader threatened to girl student of Dr BR Ambedkar University

UP Election 2017

एबीवीपी के छात्र नेता ने किया छात्रा का जीना दुश्वार, गर्माया माहौल 

Updated: IST threatened to girl
एबीवीपी के छात्रनेता द्वारा मोबाइल पर मैसेज से दी जा रही धमकी के स्क्रीन शॉट दिए,

आगरा। मैं छात्र नेता हूं, कुछ भी कर सकता हूं, मेरी बहुत पेहचान है, कॉलेज में तेरे बॉयफ्रेंड के साथ पोस्टर चिपका दिए जाएंगे, इस तरह की धमकी जब बीएससी की छात्रा के मोबाइल पर आई, तो वह डर से सहम गई। छात्रा ने कॉलेज आना बंद कर दिया है। उसने सपा और एनएसयूआई छात्र नेताओं से संपर्क किया, खुद को एबीवीपी के छात्रनेता द्वारा मोबाइल पर मैसेज से दी जा रही धमकी के स्क्रीन शॉट दिए, जिसके बाद मंगलवार को आगरा यूनिवर्सिटी का माहौल पूरे दिन गर्म रहा।

यह है मामला
दाऊदयाल इंस्टीट्यूट की बीएससी की छात्रा ने बताया कि एबीवीपी का यह छात्रनेता काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा है। उसने कॉलेज में उसके कुछ दोस्तों के साथ तस्वीर ले ली हैं। इन तस्वीरों के जरिए ये छात्र नेता उसे डरा रहा है। मोबाइल पर मैसेज करता है, कि ये तस्वीरें घरवालों को दिखा देगा। इन तस्वीरों के पोस्टर कॉलेज कैम्पस में चिपका देगा। छात्रनेता की इस धमकी से वह बहुत परेशान है। छात्रा ने बताया कि यदि छात्रनेता ने ऐसा कोई कदम उठाया, तो उसकी पूरी जिदंगी बर्बाद हो जाएगी।

जमकर की गई नारेबाजी
दाऊदयाल इंस्टीट्यूट में छात्रा के साथ छेड़खानी को लेकर मंगलवार को हंगामा हुआ। इंस्टीट्यूट के छात्र एनएसयूआई के गौरव पंडित और सपा छात्रसभा के ब्रजेश शर्मा के नेतृत्व में संस्थान के डायरेक्टर डॉ. शरद चंद उपाध्याय से मिले। इस दौरान इन लोगों ने विद्यार्थी परिषद के छात्र नेता पर संस्थान की छात्रा को परेशान करने का आरोप लगाया। छात्र नेताओं द्वारा जमकर नारेबाजी भी की गई। सुबह से ही दाऊदयाल इंस्टीट्यूट के खंदारी कैंपस में गहमागहमी रही।

डायरेक्टर को दिया ज्ञापन
छात्रनेताओं द्वारा संस्थान के डायरेक्टर को एक ज्ञापन देते हुए उनसे विद्यार्थी परिषद के छात्र नेता पर कार्रवाई करने को कहा। इन लोगों का कहना था कि एबीवीपी के छात्र नेता ने संस्थान की एक छात्रा के साथ छेड़खानी की है। छात्रों की बात सुन कर डायरेक्टर शरद चंद शर्मा ने मामले में जांच कराने का भरोसा दिलाया।

आरोपी छात्र हुआ निष्कासित
एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव अमित सिंह ने बताया कि आरोपी छात्र नेता के खिलाफ छेड़ी गई महुमि में सफलता मिली है। आरोपी छात्र नेता को संस्थान ने निष्कासित कर दिया है। उन्होंने बताया कि छात्र नेता द्वारा दी जाने वाली धमकी से छात्रा काफी परेशान थी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???