Patrika Hindi News

> > > > After the murder of farmer, Villagers Ruckus

किसान की हत्या के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा

Updated: IST murder
थाना अछनेरा के एक गांव में मवेशी चोरों ने किसान को मौत के घाट उतार दिया।घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह मिलने पर ग्रामीणों आक्रोशित हो गए।

आगरा। थाना अछनेरा के एक गांव में मवेशी चोरों ने किसान को मौत के घाट उतार दिया। किसान मवेशियों के बाड़े में सो रहा था। घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह मिलने पर ग्रामीणों आक्रोशित हो गए। गुस्साए लोगों ने सड़क को जाम कर हंगामा किया। पुलिस ने मौके पर किसानों को समझाने का प्रयास किया।

खेत पर बना है बाड़ा
थाना अछनेरा के गांव नगला मंशा में किसान प्रताप सिंह पशुओं की देखभाल के लिए सोते हैं। गुरुवार रात को बाड़े में सोने के लिए गए थे। शुक्रवार सुबह पर ग्रामीणों ने किसान को बाड़े में मृत पड़ा देखा, तो सभी हैरान रह गए। किसान की मौत की सूचना परिजन और पुलिस को दी गई। बताते हैं कि किसान के गले में रस्सी के निशान थे। आशंका जताई गई कि किसान की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी गई।

ग्रामीणों में आक्रोश
ग्रामीण किसान की हत्या से आक्रोशित हो गए। किरावली—रुनकता रोड पर ​सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। किसानों ने जाम लगाकर हत्यारों की पकड़ की मांग की। वाहनों को निकलने नहीं दिया। जाम की सूचना पर थाना अछनेरा पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण कुछ भी सुनने के लिए राजी नहीं हुए। पुलिस मामले की जांच कर हत्या के खुलासे के लिए प्रयास कर रही है।

पशु चोरों का है आतंक
क्षेत्र में पशु चोर सक्रिय हैं। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस पशु चोरों पर कोई कार्रवार्इ् नहीं करती है। पशु चोरों का आतंक इस कदर है कि अपने मवेशियों को बचाने के लिए किसान घर छोड़कर बाड़े मे सोने को मजबूर हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे