scriptपुलिस के सामने ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई, देखें वीडियो | Auto driver beaten by Two Young Men on Sikandra Bodla Road Agra | Patrika News

पुलिस के सामने ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Jul 22, 2017 11:05:00 am

कानून के रखवालों के सामने ही लोग कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं।

Auto driver

Auto driver

आगरा। कानून के रखवालों के सामने ही लोग कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं। मामला सिकंदरा बोदला रोड का है। यहां दो युवकों ने बैल्ट से एक आॅटो चालक की बेरहमी से पिटाई की। पुलिसकर्मी पास खड़ा था, लेकिन उसने आॅटो चालक को नहीं बचाया। आॅटो चालक हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा, लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं था। 

ये था मामला 
सिकंदरा बोदला रोड पर स्थित कारगिल पेट्रोल पंप के पास फिल्मी स्टाइल में बाइक सवार दो युवकों ने एक आॅटो चालक को रोक लिया। युवकों ने आॅटो चालक को आॅटो से लात मारकर बाहर निकाला। एक युवक ने अपनी पेंट से बैल्ट खींची और आॅटो चालक पर बैल्ट बरसाना शुरू कर दिए। आॅटो चालक अपनी गलती पूछ रहा था, लेकिन गुस्से से आग बबूला हुए युवक किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे। 

देखें वीडियो –


पुलिस भी खड़ी रही शांत
तिराहे पर हो रही इस घटना को देख मौके पर राहगीरों की भीड़ जुट गई। एक पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गया, लेकिन ये पुलिसकर्मी भीड़ में तमाशाबीन की तरह खड़ा रहा। उसने युवकों को रोकना का कोई प्रयास नहीं किया। कुछ लोगों ने आॅटो चालक को बचाया। इसके बाद पुलिसकर्मी में भी हिम्मत जागी। उसने आगे बढ़कर मामले में हस्तक्षेप किया। युवकों ने बताया कि आॅटो से उनकी बाइक टकराने से बच गई थी, जिसकी सजा उन्होंने खुद ही आॅटो चालक को दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो