Patrika Hindi News

संजय दत्त की शूटिंग में उमड़ी फैंस की भीड़

Updated: IST sanjay datt
संजय दत्त आगरा में फिल्म 'भूमि' की शूटिंग कर रहे हैं।

आगरा। संजय दत्त आगरा में फिल्म 'भूमि' की शूटिंग कर रहे हैं। ताजनगरी में संजय दत्त जेल से रिहा होने के बाद पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बाप बेटी के रिश्तों पर सजी ये फिल्म आगरा के बमरौली कटारा में अटल बिहारी वाजपेयी के रिश्तेदारों की हवेली में शूट की जा रही है। शुक्रवार को सुबह सुबह फिल्म के शॉट के लिए जब संजय दत्त पहुंचे तो उनके दीवानों का हुजूम उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़ा। संजय दत्त के साथ इस फिल्म के निर्देशक और शेखर सुमन भी मौजूद थे। पुलिस को भीड़ काबू में करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।

मेहताब बाग में होगी शूटिंग
ताजनगरी में इस फिल्म के दृश्यों का फिल्मांकन मेहताब बाग, सेंट जोंस चौराहा पर भी किया जाएगा। भीड़ को देखते हुए ये ध्यान में रखा जाएगा कि कहीं कोई परेशानी न हो। बमरौली कटारा में भीड़ का ये आलम है कि शुक्रवार को तड़के से ही आस पास के गांवों के सैकड़ों लोग संजू बाबा की झलक पाने के लिए उत्साहित होकर पहुंच गए।

पुलिस लगी सुरक्षा में
संजय दत्त की सुरक्षा में उनके निजी गॉर्ड तो लगे ही हैं, स्थानीय पुलिस भी कड़ी सुरक्षा का दायरा रखे हुए हैं। पुलिस प्रशासन ने फिल्म के दौरान बमरौली कटारा में तीन दर्जन पुलिसकर्मी लगाए गए हैं। इंस्पेक्टर, दरोगा, सिपाही और महिला सिपाही के साथ होमगार्ड की डयूटी भी लगाई गई है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???