scriptये हैं सच्चे प्यार के इशारे | 8 Real Signs of True Love in a Relationship | Patrika News
Uncategorized

ये हैं सच्चे प्यार के इशारे

हर इंसान की जिंदगी रिश्तों और प्यार के बंधन से बंधी
होती है। प्यार के कई रूप होते हैं ये सभी जानते हैं। मगर उन सबमें एक
प्यार की परिभाषा सबसे अलग होती।

Dec 12, 2015 / 05:56 pm

हर इंसान की जिंदगी रिश्तों और प्यार के बंधन से बंधी होती है। प्यार के कई रूप होते हैं ये सभी जानते हैं। मगर उन सबमें एक प्यार की परिभाषा सबसे अलग होती। आइए जानते हैं कैसे मालूम करे कि आपका साथी आपको सच्चा प्यार करता है।

अगर उसके खास दोस्त आपकी कंपनी इंज्वॉय करने लगें और हर वक्त हंसी-ठिठोली करने लगें तो इसका मतलब कि वह अपने दोस्त के साथ साथ उसकी प्रेमिका को भी पसंद करने लगे हैं।

आपको इस बात का सीधा अंदाजा होगा कि जिसे व्यक्ति को आप नापसंद करती हैं, अगर वह आपके आस पास घूमे तो आपको कितना खराब लगेगा ?

relationship

पर
यहीं अगर आपका प्रेमी हर वक्त आपके नजदीक आने की कोशिश करे तो समझिये कि वह आपसे बेहद प्यार करता है।

किस के बाद स्माइल करेगा


आपके एक किस करने के बाद आपका प्रेमी आपको देख कर मंद मंद जरुर मुस्काऐ। इसका साफ मतलब है कि उन्हें आपका साथ अच्छा लगा और वह आपके बारे में अच्छा सोंचते हैं।

वह आपकी बात सुनेगा

हो सकता है कि वह ज्यादा बातें ना करते हों और अपनी मन की बात मन में ही रखते हों। लेकिन वहीं जब आप उनसे बात कर रही होंगी तो वह उसे बड़ी ही ध्यान से सुनेंगे। वह बात सुनते सुनते आपकी ओर झुक जाएंगे क्योंकि उनके लिये आप बहुत मैटर रखती हैं।

relationship

क्या वो हाथों को प्यार से दबोचता है

कुछ लड़के, लड़कियों का हाथ प्?यार से अपने हाथ में ले कर उसे हल्के से दबोचते भी हैं। तो अगर ऐसा आपके साथ होता है तो खुश हो जाइये।

बेवजह कॉल या मैसेज करेगा

प्यार में पडऩे वाले कई लड़के ये काम बिल्कुल भी नहीं करते। पर अगर आपका प्रेमी बेवजह ऑफिस में या घर पर कॉल या मैसेज करे तो इसका साफ मतलब है कि वह आपसे काफी खुला हुआ है और वह सारा दिन केवल आपके बारे में ही सोंचता रहता है।

relationship

आपके साथ ज्यादा समय बिताएगा


अगर वह आपके साथ ना सिर्फ बाहर डिनर करने के लिये ही जाता है बल्कि आपके घर में आपके साथ काम में हाथ बटाए या फिर बाहर से आपके साथ ग्रॉसरीज़ लेने भी जाए तो समझे कि वह हर वक्त आपके ही साथ रहना पसंद करता है।

हमेशा काम का उपहार देगा

शोपीस की जगह पर अगर वह आपको आपके ही काम की चीज़ दे रहा है तो समझें कि वह आपकी जरुरतों को अब समझने लगा है। यानी वह आपकी केयर करना चाहता है।

अचानक से आपको छू लेगा

जब आप कहीं भींड-भाड में होती हैं तो क्या वह आपको पीछे से छू कर अपने और करीब ले आता है? या फिर क्या वह रेस्ट्रॉन्ट में सब के सामने आपका हाथ पकड़ लेता है? अचानक से हाथ पकडऩे का मतलब होता है कि वह आपसे हर वक्त शारीरिक संबन्ध बनाए रखना चाहते हैं भले ही वह कामुक ना हो।

Home / Uncategorized / ये हैं सच्चे प्यार के इशारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो