Patrika Hindi News

> > > > Dr Praveen Chandra will consult to heart patients in medical camp

दिल की धड़कनों का ध्यान रखेगा हृदय मित्र कार्ड

Updated: IST heart
शिविर में शामिल होने वाले मरीजों को 20 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा और उन्हें हृदय मित्र कार्ड दिए जाएंगे।

आगरा। हृदय रोगियों को आगरा में मेदांता के डॉक्टरों की सुविधा मिल सकेंगी। इसके लिए सोना रेनबो कार्डियक केयर सेंटर, रेनबो हॉस्पिटल, सिकंदरा में शुरू किया गया है। सेंटर में हृदय रोग विशेषज्ञ अत्याधुनिक तकनीक से मरीजों का इलाज करेंगे। 25 सितंबर को यहां लगाए जा रहे हृदय रोगी जांच शिविर में मेदांता मेडिसिटी गुड़गांव में इंटरवेंशनल कार्डियोलोजी के चेयरमैन व नामचीन हृदयरोग विशेषज्ञ पद्मश्री डॉ. प्रवीन चन्द्रा परामर्श देंगे। शिविर में शामिल होने वाले मरीजों को हृदय मित्र कार्ड दिए जाएंगे।

नहीं जाना होगा दिल्ली

अभी तक आगरा और आसपास के जिलों के हृदय रोगियों को इलाज के लिए दिल्ली जाना पडता है, लेकिन अब आगरा में हृदय रोगी प्रचलित मेदांता मेडिसिटी के डॉक्टरों से इलाज करा सकें। ये इलाज सभी लोगों तक पहुंच सके, इसके लिए सोना रेनबो कार्डियक केयर सेंटर से हृदय मित्र कार्ड वितरित किए जाएंगे। इसके लिए 25 सितंबर को शिविर लगाया जा रहा है। शिविर के बारे में जानकारी देते हुए सेंटर के इंचार्ज ने बताया कि शिविर में 50 मरीजों को डॉ. प्रवीन चन्द्रा परामर्श देंगे। अभी तक 48 रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं।

मित्र कार्ड से मिलेगा 20 फीसद डिस्काउंट

शिविर में शामिल होने वाले मरीजों को 20 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा और उन्हें हृदय मित्र कार्ड दिए जाएंगे। इस कार्ड से वे और उनके परिजनों (रक्त सम्बंध वाले) को एक साल तक सेंटर में इलाज कराने पर 20 फीसद डिस्काउंट दिया जाएगा। शिविर सोना रेनबो कार्डियक केयर सेंटर में 25 सितंबर को सुबह नौ से शाम पांच बजे तक लगेगा।

24 घंटे डॉक्टर देंगे सेवाएं

रेनबो हॉस्पिटल में शुरू हो रहे रेनबो कार्डियक केयर सेंटर में मेदांता मेडिसटी के डॉक्टरों की टीम 24 घंटे सेवाएं देगी। सेंटर में एंजियोग्राफी सहित अन्य हृदय रोगियों की जांच और परामर्श की सुविधाएं दी जाएंगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे