Patrika Hindi News

Video Icon होटल में दरोगा की दबंगई, देखें वीडियो

Updated: IST  Agra Police
थाना सिकन्दरा के पश्चिम पुरी चौराहे के पास एक दरोगा ने दो होटलों पर जमकर उत्पात मचाया। होटल कर्मियों को पीटा गया। दरोगा की गुंडई होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। होटल संचालक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है।

आगरा। यूपी की पुलिस अपराधियों को पकड़ने के बजाए रात में किस कदर उत्पद मचाती है। इसकी एक बानगी आगरा में देखने को मिली। थाना सिकन्दरा के पश्चिम पुरी चौराहे के पास एक दरोगा ने दो होटलों पर जमकर उत्पात मचाया। होटल कर्मियों को पीटा गया। दरोगा की गुंडई होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। होटल संचालक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है।

वीडियो

एसी खराब होने पर मचाया उत्पाद
वान्या पैलेस होटल के मैनेजर अखिलेश ने बताया कि पश्चिमपुरी चौकी इंचार्ज राहुल राणा जिस कमरे में रुके थे उसका एसी खराब हो गया। उनके बताने पर एसी रिपेयरिंग का काम किया जाना था, लेकिन दरोगाजी ने जमकर उत्पात मचाया। होटल में सभी कर्मचारियों की पिटाई करने के बाद फाइलों को भी फेंक दिया। दरोगा की सारी गुंडई होटल में सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में सफेद टीशर्ट में दिख रहा यह वही दंबग दरोगा है। इतना ही नहीं पश्चिमपुरी चौकी इंचार्ज राहुल राणा दूसरे होटल में पहुंचे वहां पर भी होटल कर्मियों के साथ मारपीट कर होटल में रुके हुए टूरिस्टों के दरवाजों में लातें मारी। दोनों होटल के मैनेजरों ने बताया दबंग दरोगा राहुल राणा शराब के नशे में थे।

वीडियो

पुलिस ने जांच की शुरू
होटल के पीड़ित मैनेजर अखिलेश ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना के सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर लिये। दबंग दरोगा पश्चिमपूरी चौकी इंचार्ज राहुल राणा के खिलाफ पुलिस एक्शन का इंतजार होटल मालिक कर रहे हैं। एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे ने दरोगा राहुल राणा को लाइन हाजिर कर दिया है।

वीडियो

फाड़ दी आईडी और फेंक दिए रजिस्टर
सादा कपड़ों में आए पश्चिमपुरी चौकी इंचार्ज राहुल राणा ने होटल में आए गेस्टों की आईडी भी फाड़कर फेंक दीं। उन्होंने रजिस्टर के कागज भी फाड़ दिए हैं ये आरोप होटल मैनेजर ने लगाए हैं और सीसीटीवी कैमरों में ये देखा जा सकता है। उन्होंने होटल के स्टॉफ के साथ बिना बात के मारपीट भी की।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???