Patrika Hindi News

Video Icon महिलाओं का हल्ला बोल, मैनेजर को बनाया बंधक, बैंक पर पथराव, देखें वीडियो 

Updated: IST Hungama in Allahabad Bank
कैश न मिलने से आक्रोशित महिलाओं ने बैंक मैनेजर को बंधक बना लिया, बैंक पर जमकर पथराव किया गया

आगरा। थाना एत्मादौला के कालिंदी बिहार स्थित इलाहबाद बैंक की शाखा पर जमकर बवाल हुआ। कैश न मिलने से आक्रोशित महिलाओं ने बैंक मैनेजर को बंधक बना लिया, बैंक पर जमकर पथराव किया गया। सूचना मिलते ही थाना एत्मादौला पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बमुश्किल बवाल को शांत कराया।

यह था मामला
कालिंदी बिहार स्थित इलाहबाद बैंक की शाखा के बाहर खड़े लोगों का कहना था, कि वे लगातार तीन दिन से लाइन में रोज आकर खड़े हो रहे हैं, लेकिन उन्हें कैश नहीं मिल पा रहा है। लोगों का आरोप था, कि बैंक मैनेजर अपने जानने वालों को कैश दे देता है, लोगों को इसके कारण कैश मिल ही नहीं पाता है। बैंक से मैनेजर के जानने वाले लोग बैग भर भरकर नकदी ले जाते हुए दिखाई देते हैं।

नो कैश पर फूटा लोगों का गुस्सा
आज भी रोज की तरह इस बैंक पर सुबह सात बजे से ही लोगों की लम्बी लाइन लग गई थी। बैंक मैनेजर पहुंचे, बैंक खोली और बैंक के बाहर नो कैश का बोर्ड लगा दिया, यह देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने बैंक का शटर बाहर से बंद कर दिया। बैंक की विद्युत लाइन काट दी। सूचना पर पुलिस पहुंच गई, पुलिस ने मामला शांत कराया, लेकिन जैसे ही पुलिस गई, तो लोग फिर भड़क गए।

देखें वीडियो -

जमकर फेंके पत्थर
पुलिस बैंक से गई, वैसे ही लोगों ने फिर से नारेबाजी शुरू कर दी। महिलाओं ने एकत्र होकर बैंक पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिए। हालात बहुत अधिक बिगड़ गए। इस दौरान वहां से सहायक बैंक मैनेजर पंकज सिंह एक काले रंग का बैग लेकर जा रहे थे, लोगों ने उन्हें घेर लिया। बैग छीनने का प्रयास किया गया। इसी दौरान पुलिस वहां पहुंच गई, पुलिस ने बमुश्किल सहायक बैंक मैनेजर को लोगों की भीड़ से बचाया, जिसके बाद लोगों की भीड़ को खदेड़ा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???