Patrika Hindi News

> > > > IBPS CWE RRB V Office Assistant Regional Gramin Bank 2016 result in hindi

UP Election 2017

IBPS CWE RRB-V कार्यालय सहायक का आया रिजल्ट, यहां देखें अपना रिजल्ट

Updated: IST IBPS Result
ग्रामीण बैंकों में आॅफिस असिस्टेंट पदों की भर्ती के लिए नवंबर में परीक्षा का आयोजन किया था।

आगरा। IBPS RRB Exam Result, ibps.in आईबीपीएस ने क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में आॅफिस असिस्टेंट पदों की भर्ती के लिए नवंबर में परीक्षा का आयोजन किया था। इस परीक्षा का परिणाम घोषित कर लिया गया है। संस्थान ने सभी परीक्षार्थियों का रिजल्ट बेवसाइड पर अपलोड कर दिया है।

मेंस के लिए करें तैयारी
IBPS CWE RRB-V की मुख्य परीक्षा में अब अधिक समय नहीं बचा है। जो उम्मीदवार प्री परीक्षा में पास हुए है, उन्हें अब अपनी तैयारी जारी रखनी होगी। यह परीक्षा प्री परीक्षा से कहीं अधिक कठिन होगी। बता दें कि आईबीपीएस ने क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में ऑफिस असिस्टेंट पदों की भर्ती के लिए नवंबर में परीक्षा का आयोजन किया था। परिणाम आज रात देखे जा सकते हैं। इस परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नतीजे देख सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस परीक्षा में लाखों उम्मीदवारों ने भाग लिया था, क्योंकि इस परीक्षा से करीब 3 लाख उम्मीदवार पास होने थे और अब नतीजे घोषित होने के बाद उम्मीदवारों के आगे का रास्ता साफ हो गया है।

इन पदों के लिए आयोजित हुई थी परीक्षा
आईबीपीएस ने देश के 52 क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में ऑफिसर स्केल और ऑफिसर असिस्टेंट पदों की नियुक्ति के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया था। यह परीक्षा 12 नवंबर, 13 नवंबर और 19 नवंबर को आयोजित की गई थी, जिसमें लाखों की संख्या में उम्मीदवारों ने भाग लिया था। 18 दिसंबर 2016 को मेंस परीक्षा का आयोजन किया जाएगा और उसमें प्री-परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवार भाग लेंगे।

अपना रिजल्ट देखने के लिए करना है ये
अपना रिजल्ट देखने के लिए सबसे पहले वेबसाइट www.ibps.in पर जाएं और उसके बाद IBPS RRB Office Assistant Result लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद रजिस्ट्रेशन नंबर और रोल नंबर डालकर अपने नतीजे देख लें।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???