scriptबेटी के साथ हुआ रेप, पुलिस बोली चोरी की लिखाओ रिपोर्ट, देखें वीडियो | Minor Girl Rape in malpura agra news in hindi | Patrika News

बेटी के साथ हुआ रेप, पुलिस बोली चोरी की लिखाओ रिपोर्ट, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Jul 20, 2017 07:06:00 pm

थाना मलपुरा के अजीजपुर गांव का है मामला।

Rape

Rape

आगरा। यूपी पुलिस कुछ भी कर सकती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया थाना मलपुरा का, जहां बालिका के साथ रेप किया गया। बच्ची के विरोध करने पर उसने उसे जमकर पीटा और पत्थर से उस पर हमला बोल दिया। पीड़ित पिता जब पुलिस के पास पहुंचा, तो पुलिस ने कहा कि चोरी की रिपोर्ट लिखा दो, आरोपी को पकड़ लेंगे। 

यहां की है घटना
मामला थाना मलपुर के अजीजपुर का है। यहां एक सात साल की मासूम बच्ची घर में अकेली थी। पिता और अन्य लोग किसी काम के लिए बाहर गए थे। इसी बीच बच्ची को अकेला देखकर एक युवक घर में घुस गया। उसने घर में मासूम बच्ची को बुरीनियत से दबोच लिया। अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए वो हैवान उसके साथ दरिंदगी करने लगा। जिसका मासूम ने जबरदस्त विरोध किया। विरोध कर रही मासूम जब हैवान पर भारी पड़ी, तो युवक ने उस पर पत्थर से हमला बोल दिया। मासूम को इस कदर पीटा गया कि वो मरणासन्न हो गई।

पिता पहुंचा तो बची जान
इसी बीच उसका पिता घर पर आ गया। इसकी भनक जैसे ही युवक को लगी, उसने पिता पर भी हमला बोल दिया और पिता के हाथ पर हमला बोलकर भाग खड़ा हुआ। मासूम बच्ची को पिता और अन्य लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पिता का आरोप है कि जब 108 नंबर पर फोन किया गया, तो एंबुलेंस उपलब्ध न होने की बात कही गई। इसके बाद घायल अवस्था में बच्ची को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।


पुलिस ने कहा ये
पीडित पिता का आरोप है कि जब वह पुलिस के पास पहुंचा, तो पुलिस ने कहा कि रिपोर्ट चोरी की दर्ज करा दो, तो आरोपी युवक को पकड़ लेंगे। इसके बाद बेबस पिता ने अपनी रिपोर्ट की कहानी बदली और पुलिस को चोरी की तहरीर दी। 

देखें वीडियो –


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो