scriptचौथ नहीं दी तो बदमाशों ने मैनेजर की कनपटी पर तान दी रिवॉल्वर | miscreants threatened kill to the manager | Patrika News
आगरा

चौथ नहीं दी तो बदमाशों ने मैनेजर की कनपटी पर तान दी रिवॉल्वर

बदमाश के हाथ में रिवॉल्वर देख वहां मौजूद कर्मचारी दहशत में आ गए।

आगराAug 30, 2016 / 08:36 pm

मुकेश कुमार

miscreants

miscreants

आगरा। चौथ न देने पर बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े एक पेट्रोल पंप पर जमकर बवाल किया। बदमाशों ने मैनेजर पर रिवॉल्वर तान दी और जान से मारने की धमकी देने लगे। ये देख वहां कर्मचारी दहशत में आ गए। इस बीच एक कर्मचारी ने साहस दिखाकर बदमाश को धक्का इससे वो जमीन पर गिर पड़ा। जिससे मौका मिलते ही पेट्रोल पंपकर्मी वहां से जान बचाकर भाग गए।

मिढ़ाकुर क्षेत्र की घटना
ये घटना मिढ़ाकुर क्षेत्र की है। मलपुरा के जखौदा में किरन फिलिंग स्टेशन है। पंप संचालक गोविंद प्रधान ने कहा कि मंगलवार को दोपहर में पंप पर प्रबंधक रविंद्र सिंह थे। तभी बाइक सवार दो बदमाश आए। उन्होंने उनके बारे में पूछा तो प्रबंधक ने कहा कि मालिक पंप पर नहीं है। इस पर बदमाश गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर एक बदमाश ने रिवॉल्वर निकाल ली और प्रबंधक की कनपटी पर तान दी।

कर्मचारी के साहस से बची जान

इस दौरान एक कर्मचारी ने साहस दिखाते हुए बदमाश को धक्का मार दिया। इससे वो जमीन पर गिर पड़ा। मौका मिलते ही पंप प्रबंधक और कर्मचारी वहां से जान बचाकर भाग गए। उन्होंने मलपुरा पुलिस को फोन पर जानकारी पर दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। फिलहाल पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो