Patrika Hindi News

> > > > Narendra Modi App for BJP’s Mission 265 Plus

नरेंद्र मोदी एप से पूरा होगा भाजपा का मिशन 265 प्लस !

Updated: IST  Narendra Modi App
नरेंद्र मोदी एप का असर यूपी विधानसभा चुनाव में देखने को मिल सकता है।

आगरा। भारतीय जनता पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए तकनीक का बखूबी इस्तेमाल कर रही है। भाजपा ने आईटी सेल को अब आईटी विभाग का नाम दिया है। इस विभाग से सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले युवा कार्यकर्ताओं को जोड़ा गया है। पार्टी के मुखिया अमित शाह ने विगत तीन सितंबर को लखनऊ में इन कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए थे। जिसके बाद 15 से 21 सितंबर तक प्रदेशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर जगह-जगह कैंप लगाकर लोगों के मोबाइलों में नरेंद्र मोदी एप्लिकेशन डाउनलोड कराई गई।

डिजिटल दुनिया में मौजूदगी और पुख्ता

जानकारों की मानें तो नरेंद्र मोदी एप से पीएम मोदी ने डिजिटल दुनिया में अपनी मौजूदगी और पुख्ता की है। पीएम मोदी की इस मौजूदगी का असर यूपी विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। क्योंकि भाजपा की आईटी सेल का मकसद नरेंद्र मोदी ऐप को यूपी में ज्यादा से ज्यादा स्मार्टफोन उपयोगकर्ता तक पहुंचाने का है।

महानगर में 3050 मोबाइल में पहुंचा ये एप

आगरा महानगर में भी विधानसभावार प्रत्येक मंडल में आईटी के मंडल संयोजकों को कैंप लगाने की जिम्मेदारी दी गई। आईटी महानगर सह प्रमुख गौरव सिंह राजावत ने बताया कि पूरे शहर में अलग-अलग स्थानों पर 14 कैंप लगाये गए और कैंप में आये 3050 युवाओं के मोबाइलों में कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी एप्लिकेशन को डाउनलोड कराया। साथ ही पीएम मोदी की योजनाओं एवं कार्यों से संबंधित प्रत्येक जानकारी व लाभ मजदूर, किसान और महिलाओं तक कैसे पहुंचे इस बात की भी जानकारी इस एप्प के माध्यम से जनता के बीच रखी।

ऐसे डाउनलोड होगा ये एप्लीकेशन

गौरव सिंह राजावत ने बताया कि इस एप्प को मोबाइल से 18002090920 पर मिस कॉल करके तुरंत एक लिंक आता है। इस लिंक को क्लिक करने पर मोबाइल में ऐप इंस्टाल किया जाता है। इस एप्लिकेशन के माध्यम से केंद्र सरकार की अब तक सभी योजना की जानकारी तथा प्रतिदिन हुए कार्यक्रम की जानकारी मिलती है। साथ ही कोई शिकायत व सुझाव भी दिया जा सकता है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे