Patrika Hindi News

> > > > People in panic phone calls from Pakistan

सावधान ! आपके पास तो नहीं आ रहा पाकिस्तान से फोन कॉल

Updated: IST Phone calls, Pakistan
युवक के पास कई बार फोन कॉल आ चुकी है। जिससे वो दहशत में है।

आगरा। जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले के बाद से भारत-पाकिस्तान के रिश्ते नाजुक हालात में हैं। इस बीच आगरा के एक युवक के पास पाकिस्तान से आ रहे फोन ने सबको दहशत में डाल दिया है। युवक ने पाकिस्तान से आ रहे फोन की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

लॉटरी का खेल

ताजगंज थाना क्षेत्र में युवक योगेंद्र यादव के पास शुक्रवार सुबह 923076713637 नंबर से फोन आया। युवक का कहना है कि जब उसने फोन रिसीव किया तो उसे जानकारी दी गई कि उसने पाकिस्तान से एक लॉटरी जीती है। इसके बाद युवक का आधारकार्ड नंबर, बैंक खाता संख्या, ईमेल अकाउंट, राशनकार्ड आदि की जानकारी मांगी गई। हालांकि युवक ने जानकारी देने से मना कर दिया। इसके बाद से कई बार इसी नंबर से युवक को फोन किया गया।

पहले भी आ चुके हैं इस तरह के फोन कॉल

इससे पहले भी पाकिस्तान के नंबरों से फोन आते रहे हैं, लेकिन इन दिनों पाकिस्तान के साथ रिश्ते बेहद नाजुक हैं। इसके ​चलते लोगों में दहशत का माहौल है। युवक का कहना है कि मोहित नाम के एक युवक से पाकिस्तान से फोन करने वाले व्यक्ति ने मुलाकात के लिए बोला है। युवक को किसी कोड के लिए बताया गया है।

कभी न दें अपनी पर्सनल जानकारी

बता दें​ कि हैंकर्स पासबुक अकाउंट को हैक कर पैसा उड़ा सकते हैं और व्यक्ति द्वारा दी गईं पर्सनल जानकारियों का गलत इस्तेमाल कर सकते हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि कभी भी पर्सनल डिटेल को अन्य लोगों को न बताएं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे