Patrika Hindi News

दुनियां थाइलैंड की राजकुमारी की खूबसूरती की दीवानी, ये देखने पहुंचीं ताजमहल

Updated: IST maha chakri sirindhorn
अपने सौ सदस्यों के साथ ताजमहल देखने पहुंची थाईलैंड की राजकुमारी

आगरा। ताजमहल दुनियां भर में अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। लोग ताजमहल की खूबसूरती के दीवाने हैं। देश ही नहीं दुनियां भर से बड़ी बड़ी हस्तियां ताज का दीदार करने पहुंचती हैं। खूबसूरती की इस बेमिसाल इमारत को देखने का हसरत थाईलैंड की राजकुमारी को आगरा खींच ले आई। उन्होंने अपने सौ सदस्यी दल के साथ ताजमहल को देखा।
Princess of Thailand
थाई फूड और थाईलैंड की दुनियां दीवानी है। लेकिन थाईलैंड की राजकुमारी आगरा के ताजमहल की दीवानी है। उनकी ये दीवानगी मंगलवार को पूरी हुई जब वे अपनी लंबे चौड़े काफिले के साथ संगमरमरी हुस्न की नगरी ताजमहल पहुंचीं। राजकुमारी मंगलवार को ताजमहल देखने पहुंचीं। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच थाईलैंड की राजकुमारी महाचक्री सिरिनधोर्न ने ताजमहल का दीदार किया। वे 100 सदस्यीय दल के साथ मंगलवार को आगरा पहुंचीं। यहां ताज के साथ अन्य ऐतिहासिक इमारतों का दीदार करेंगी।
Princess of Thailand
गतिमान से आईं आगरा
थाईलैंड की राजकुमारी महाचक्री सिरिनधोर्न अपने 100 सदस्यीय दल के साथ गतिमान एक्सप्रेस से आगरा कैंट स्टेशन पहुंची। यहां से वे सुरक्षा घेरे में ताजमहल पहुंची। यहां अपनी टीम के साथ ताजमहल का दीदार किया। मोहब्बत की निशानी ताजमहल के बारे में जानकारी ली, अपनी टीम के साथ फोटो कराए। हालांकि ताजमहल में चल रहे मडपैक के चलते फोटो सेशन में कुछ परेशानी जरूर हुई। लेकिन डायना बैंच पर उनकी फोटो खिंचाने की हसरत जरूर पूरी हुई।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???