Patrika Hindi News
UP Election 2017

'राजा' ने मुख्यमंत्री का बहुत बड़ा विश्वास तोड़ा: रामसहाय यादव

Updated: IST akhilesh yadav
नामांकन के पहले आगरा के एक मात्र सपा विधायक ने बड़ा झटका देते हुए भाजपा ज्वाइन कर ली।

आगरा। नामांकन के पहले आगरा के एक मात्र सपा विधायक ने बड़ा झटका देते हुए भाजपा ज्वाइन कर ली। दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले बाह विधायक राजा महेंद्र अरिदमन सिंह पर आगरा सपा संगठन ने बड़ा बयान दिया है। सपा जिलाध्यक्ष ने कहा है कि उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बड़ा विश्वास तोड़ा है। जो काम बाह विधानसभा में कोई सरकार नहीं चला सकी, उसे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कराया।
बाह विधायक राजा महेंद्र अरिदमन सिंह

करोड़ों के काम कराए
सपा जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव से विधायक के भाजपा में शामिल होने पर जब पत्रिका टीम ने बात की, तो उन्होंने कहा कि राजा अरिदमन सिंह ने मुख्यमंत्री का बहुत बड़ा विश्वास तोड़ा है। मुख्यमंत्री ने उनकी विधानसभा में करोड़ों के काम कराए। जिन सड़कों पर बसपा सरकार और भाजपा सरकार में चार चार फुट के गडढे हुए थे, उन सड़कों का निर्माण कार्य मुख्यमंत्री ने कोष से कराया। बाह विधानसभा क्षेत्र में जनेश्वर मिश्र और लोहिया गांव के तहत सबसे अधिक काम हुए। विधायक के क्षेत्र में मुख्यमंत्री ने पूरा खजाना खोल रखा था।

raja aridaman singh
सपा जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव

मंच तक दिया सम्मान
उन्होंने कहा कि जब भी सीएम आगरा आते थे, तो उन्होंने हमेशा राजा अरिदमन सिंह को सम्मान दिया। अपनी गाड़ी से लेकर मंच तक साथ रखते थे। उन्होंने मुख्यमंत्री के बड़े विश्वास को तोड़ दिया है। भाजपा में जाने की चर्चा महीनों से थी। मुख्यमंत्री को लगातार तीन महीने से इसकी सूचना दी जा रही थी, लेकिन उन्होंने मुख्यमंत्री को अंधविश्वास में ले रखा था। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राजा अरिमदन सिंह के भाजपा में जाने की सारी अफवाहों, चर्चाओं को दरकिनार किया था और उनकी पत्नी रानी पक्षालिका सिंह को खेरागढ़ से टिकट भी दिया था। आज संगठन को बहुत बड़ा आघात लगा है। संगठन ये सोच रहा है कि कैसे उन्होंने पार्टी को धोखा दिया है। जिलाध्यक्ष के साथ ही उन्हें संगठन के तौर पर सभी ने पूरा साथ दिया। उनके भाजपा में जाने की खबर को हाईकमान को अवगत कराया गया है। समय को देखते हुए निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???