Patrika Hindi News

> > > > RLD Chief Ajit Singh will addressing a rally in Kheragarh

रालोद मुखिया इस सीट से तय करेंगे जीत का प्लान

Updated: IST  RLD Chief Ajit Singh
आगरा का खेरागढ़ विधानसभा क्षेत्र जाटलैंड माना जाता है।

आगरा। विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल पूरी दमदारी के साथ उतरने की तैयारी में है। इसके लिए रालोद जनसभा का दौर शुरू करेगी। रालोद की जनसभा को पार्टी के मुखिया चौधरी अजित सिंह संबोधित करेंगे। पहली जनसभा आगरा के सैंया क्षेत्र में होगी। पार्टी ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

नौ अक्टूबर को अजित सिंह की जनसभा

रालोद के मुखिया अजित सिंह सैंया ब्लाक में नौ अक्टूबर को जनसभा करेंगे। जिसके चलते रालोद नेता तैयारियों में जुट गए हैं। किसानों के बीच जाकर रालोद की नीतियों को बताया जा रहा है। किसानों को एकजुट किया जा रहा है। रालोद किसानों की हितैषी होने का कोई भी मुद्दा हाथ से जाने नहीं देना चाहती।

खेरागढ़ में तीसरे स्थान पर रही थी रालोद

खेरागढ़ विधानसभा की सीट जाटलैंड के लिए जानी जाती है। इस सीट पर 2012 में हुए विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल ने उमेश चंद्र सेंथिया को टिकट दिया था। रालोद यहां तीसरे नंबर पर रही थी। रालोद प्रत्याशी ने 30,432 मत प्राप्त किए थे। 29,5677 वाली मतदाता विधानसभा में रालोद अपनी पकड़ कमजोर नहीं करना चाहती है।

खोया अस्तित्व पाने की कवायद

रालोद को लोकसभा चुनाव 2014 में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। अब रालोद सबकुछ भुलाकर विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है। रालोद जाटलैंड में दमदार प्रत्याशी का चुनाव कर विधानसभा सीट जीतना चाहती है। रालोद इसके लिए आगरा में सबसे पहली जनसभा जाटलैंड से शुरू कर रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे