Patrika Hindi News

> > > > Samajwadi Party candidate Kundnika Sharma in shelter of Lord Shri Ram

Photo Icon प्रभु श्री राम की शरण में सपा प्रत्याशी !

Updated: IST Kundanika Sharma
समाजवादी पार्टी भले ही राम मंदिर मुद्दे को खुद को बचा कर चलती हो लेकिन उनकी एक प्रत्याशी भगवान राम की शरण में हैं।

आगरा। यूपी चुनाव 2017 में सपा दोबारा सत्ता में आने के लिए भरसक प्रयास कर रही है, तो वहीं सपा प्रत्याशी भी इस प्रयास में जुटे हैं, किसी भी तरह सीट निकालें। इस प्रयास के तहत आगरा उत्तर से सपा प्रत्याशी कुंदनिका शर्मा प्रभु श्रीराम की शरण में पहुंच गई हैं। जनकपुरी महोत्सव में सपा प्रत्याशी ने चुनावी चाल चल दी है।

Samajwadi party

भाजपा को पटखनी देने के लिए किया प्लान

भाजपा की पूर्व पार्षद कुंदनिका शर्मा ने भाजपा छोड़ सत्ताधारी दल सपा का दामन थामा, तो सपा ने भी कुंदनिका शर्मा का मान रखते हुए, उन्हें आगरा उत्तर विधानसभा से प्रत्याशी घोषित कर दिया। इस सीट पर भाजपा का कब्जा रहता है। वर्तमान में विधायक जगन प्रसाद गर्ग को पिछले तीन बार से यहां की जनता ने विधानसभा पहुंचाया है। सपा ने इस क्षेत्र में कड़ी पकड़ रखने वाली कुंदनिका शर्मा को इसी कारण प्रत्याशी घोषित किया, कि किसी भी तरह इस सीट पर भाजपा को पटखनी दी जा सके।

Samajwadi Party

धार्मिक आयोजन का लिया सहारा

यूपी चुनाव 2017 में आगरा उत्तर पर सपा का परचम लहराने के लिए आगरा के प्रमुख जनकपुरी महोत्सव का सपा प्रत्याशी ने सहारा लिया है। बल्केश्वर क्षेत्र में होने वाला तीन दिवसीय जनकपुरी महोत्सव सपा के रंग में रंगा नजर आ रहा है। यहां पोस्टर और बैनरों पर प्रभु श्रीराम के साथ सपा प्रत्याशी कुंदनिका शर्मा के पोस्टर छाए हुए हैं। जनकपुरी महोत्सव में आगुतंकों को बधाई संदेश के साथ ही इन पोस्टर पर सपा का एक सोच एक संकल्प और आपका विश्वास का नार भी लिखा गया है। इन पोस्टर पर सपा की छाप छोड़ते हुए लाल और हरे रंग का प्रयोग किया गया है।

Samajwadi Party

सुरक्षा सेना को भी रंग दिया सपा के रंग में

सपा प्रत्याशी कुदंनिका शर्मा ने जनकपुरी महोत्सव के इस क्षेत्र को ही नहीं, बल्कि सुरक्षा व्यवस्था में लगाए गए क्षेत्रीय युवाओं को भी सपा के रंग में रंग दिया है। उन्हें जनकपुरी महोत्सव समिति के पहचान पत्र दिए गए हैं, इसके अलावा एक टी शर्ट भी प्रदान की गई है, जो आयोजन के तीनों दिन इन सुरक्षा सेना के युवाओं को पहननी होगी। इस टी शर्ट पर सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, शिवपाल सिंह यादव के साथ यूपी के सीएम अखिलेश यादव का फोटो है। एक बड़ा फोटो कुंदनिका शर्मा का है।

Kundanika Sharma

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे