Patrika Hindi News

जनता से वादा खिलाफी पर भाजपा को घेरेगी सपा

Updated: IST Samajwadi Party
सपा के ​वरिष्ठ नेता रामजीलाल सुमन ने कहा कि बाह में स्थित बहुत ही अधिक भयावह है। अवैध खनन, जंगलों की कटाई और अवैध शराब की बिक्री का धंधा स्थानीय पुलिस के संरक्षण में चल रहा है।

आगरा। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद अपराधों में लगातार वृद्धि हुई है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है। उन पर झूठे मुकदमे लगाने और अपमानित करने का काम पुलिस कर रही है। ये कहना है ​सपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री रामजीलाल सुमन का।

बाह से उठेगी आवाज
पुलिस प्रशासन के आचरण और जनता से की गई वादा खिलाफी के खिलाफ समाजवादी पार्टी अब एक्शन मोड में आई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री रामजीलाल सुमन भाजपा विधायक रानी पक्षालिका सिंह के कार्य क्षेत्र बाह विधानसभा से आवाज उठाएंगे। एक पत्रकार वार्ता कर सपा के ​वरिष्ठ नेता रामजीलाल सुमन ने कहा कि बाह में स्थित बहुत ही अधिक भयावह है। अवैध खनन, जंगलों की कटाई और अवैध शराब की बिक्री का धंधा स्थानीय पुलिस के संरक्षण में चल रहा है। लकड़ी की टालें चल रही हैं, सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टरों से अवैध खनन किया जा रहा है। जनपद एटा और आजमगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद भी राज्य सरकार ने संज्ञान नहीं लिया। उच्च स्तर पर अवैध खनन की जानकारी पर जब टीमें पहुंचती हैं, तो पुलिस के हथियार छीनना और उनके साथ मारपीट की जाती है। सरकारी कर्मियों को ट्रैक्टर चढ़ाकर उन्हें जान से मारने की कोशिशें की जाती हैं, इसके बावजूद कोई सख्त कार्रवाई नहीं होती है।

सपाईयों पर लग रहे फर्जी मुकदमे
सपा नेता रामजीलाल सुमन ने आरोप लगाए कि सपा समर्थित कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न हो रहा है। हाल ही में हुई एक घटना का जिक्र उन्होंने किया। जिसमें राजकुमार पुत्र बाबूराम वर्मा निवास गुमान का पुरा का नाम फर्जी होने के बावजदू 21 जून को राजकुमार के पिता बाबूराम वर्मा को थाना खेड़ा राठौर के प्रभारी ने पकड़कर बेइज्जत किया।

20 को घेराव
पूर्व सांसद रामजीलाल सुमन ने कहा कि गुरुवार 20 जुलाई को समाजवादी पार्टी की तरफ से बाह गांधी चबूतरा पर सभा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें सपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे उत्पीड़न, झूठे मुकदमे में फंसाने, अवैध खनन आदि पर अधिकारियों का घेराव किया जाएगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???