Patrika Hindi News

> > > > Threatening Phone call from Pakistan after Uri Attack

पाकिस्तान से आया फोन, चार दिन और जी लो बस...

Updated: IST Threating Phone Call
सदर बाजार में धमाकों की धमकी देने के बाद अब पाकिस्तान के नंबरों से भारतीयों के लिए धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

आगरा। आगरा में सदर बाजार में धमाकों की धमकी देने के बाद अब पाकिस्तान के नंबरों से भारतीयों के लिए धमकी भरे फोन आ रहे हैं। शुक्रवार को शहर में कई लोगों के पास पाकिस्तान के नंबरों से फोन पहुंचे हैं। इसमें कोल्ड स्टोरेज के मैनेजर के पास चार दिन और जी लो का धमकी भरा फोन आने से मैनेजर दहशत में है। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है।

पुलिस जुटी जांच में

खंदौली में पाक से आए धमकी भरे फोन के बाद पुलिस ने नंबर की जांच शुरू की है। पुलिस ने नंबर को ट्रेस करने की कोशिश की, लेकिन फोन बंद आया। पीड़ित का कहना है कि फोन करने वाले ने ये भी कहा कि हमारे साथ आ जाओ, तो बच जाओगे। इसके बाद वो पुलिस के पास पहुंचा है।

आतंकी हमले के बाद बढ़ी है आगरा में चौकसी

आगरा में आतंकी हमले के बाद सतर्कता बढ़ा दी गई है। गुरुवार को रेलवे के एक कार्यालय में सदर बाजार में तीन बम धमाके करने की धमकी भरा खत मिला था। इसके बाद शुक्रवार को सेना, प्रशासन और पुलिस टीम ने शुक्रवार को सदर बाजार में कड़ी निगरानी रखी। बम निरोधक दस्ते ने सदर बाजार के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली। पुलिस इस खत की सत्यता की जांच कर रही है। जांच ऐजेंसियों को इसकी जानकारी दी गई है।

आईएसआई कमांडर मोहम्मद मिर्जा के नाम से आया था खत

जनकपुरी और सदर बाजार में सीरियल बम धमाके की पत्र से सूचना आईएसआई कमांडर मोहम्मद मिर्जा के नाम से दी गई थी। कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले के बाद से आगरा में ताजमहल और अन्य स्मारकों पर सुरक्षा के इंतजाम और कड़े ​किए गए हैं। आरपीएफ और जीआरपी ने रेलवे स्टेशन पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई है। सुरक्षा ऐजेंसिया हर संदिग्ध की जांच कर रही है। हालांकि शुक्रवार को दिन भर लोगों में दहशत का माहौल दिखने को मिला।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे