Patrika Hindi News

फ्लाई ओवर पर खड़ी 'किसिंग कार' का सीन देखकर उड़े होश

Updated: IST Young Girl and Boy Caught in Car
फ्लाईओवर पर अंधेरे में लग्जरी कार फॉक्सवैगन खड़ी थी।कार में एक युवक और युवती बैठे हुए थे। वे कुछ हरकतें कर रहे थे।

आगरा। रविवार रात को परिक्रमा का दौर था। पुलिस प्रशासन ने हाईवे पर भारी वाहनों को बंद ​कर रूट का डावर्जन किया था। इसका फायदा हाईवे पर फर्राटा भरने वाले रोमियो ने खूब उठाया। कुछ युवाओं ने फ्लाईओवर पर गाड़ियां खड़ी कर रोमांस किया, जिनमें एक को राहगीरों ने सूचना देकर थाने पहुंचा दिया।

फ्लाईओवर पर खड़ी थी गाड़ियां
फ्लाईओवर पर किसिंग कार को देख पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस युवक युवतियों को पकड़कर थाने ले आई। यहां उनके परिजनों को बुला लिया। मामला बीती रात का है। सुल्तानगंज पुलिया फ्लाईओवर पर अंधेरे में लग्जरी कार फॉक्सवैगन खड़ी थी। राहगीर निकलते गए। करीब पंद्रह मिनट पर कार ऐसी ही खड़ी रही तो लोगों को शक हुआ। राहगीरों में कुछ लोग फ्लाईओवर की दूसरी तरफ खड़े होकर गाड़ी पर नजर रखे हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार में एक युवक और युवती बैठे हुए थे। वे कुछ हरकतें कर रहे थे।

पुलिस को दी गई सूचना
इसे देख 100 नंबर पर सूचना दे दी, कुछ ही देर में हरीपर्वत पुलिस पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने के बाद भी कार खड़ी हुई थी, उन्होंने कार का दरवाजा खोलने के लिए कहा तो उसमें युवक और युवती बैठे हुए थे। उन दोनों को पुलिस रिंग रोड चौकी ले आई।

आधा घंटे तक खड़ी रही कार
सुल्तानगंज पुलिया पर कार करीब तीस मिनट तक खड़ी हुई थी। इसके बाद लोगों को शक हुआ, कार में युवक और युवती दिखाई दे रहे थे, लोगों को लगा कि युवक और युवती अश्लील हरकत कर रहे हैं। कुछ ही देर में फ्लाईओवर पर लोग इकटठे हो गए और कार में बैठे युवक, युवती को देखने लगे। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि ऐसी ही कई कारें फ्लाई ओवर पर खड़ी हो जाती हैं, पुलिस का कोई गश्त न होने के चलते घंटों गाड़ियां खडी रहती हैं।

घर छोड़ने की बात करता रहा युवक
पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की, तो युवक ने बताया कि वह अपनी महिला मित्र को गाड़ी में लेकर आया था। वह उसे घर छोड़ने जा रहा था। पुलिस ने पूछा कि फ्लाईओवर पर कार क्यों खड़ी की गई, युवक और युवती इस बात का कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। युवक ने बताया कि वे दोनों एक कंपनी में साथ साथ काम करते हैं। पुलिस ने युवक और युवती से अपने परिजनों को बुलाने के लिए कहा। इस पर वे हाथ पैर जोड़ने लगे। लेकिन, पुलिस ने मोबाइल फोन से दोनों के परिजनों के नंबर लेकर उन्हें थाने बुलाया। परिजनों को दोनों की हकीकत बताई गई, इसके बाद उन्हें छोड़ दिया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???