Patrika Hindi News

> > > > Ahmedabad: Acid attack on woman

महिला पर एसिड से हमला, चेहरा बाल-बाल बचा

Updated: IST
पुलिस बाइक सवार दो युवकों की तलाश में जुटी

अहमदाबाद. शहर के खोखरा थाना इलाके में इडली चार रास्ते से मद्रासी मंदिर मार्ग पर रेलवे के मकानों के पास मंगलवार देर रात सूरत कतारगांव निवासी 59 वर्षीय महिला (रंजनबेन पटेल) पर एसिड से अटैक होने की घटना प्रकाश में आई है। साथी नंदूभाई के महिला को बचा लेने के चलते उनका चेहरा बच गया, हालांकि कंधा, पीठ, पैर व सीने पर एसिड गिरने से जख्म हुआ है। बीच बचाव करने वाले नंदूभाई पर भी एसिड गिरने से वो भी जख्मी हैं। ये दोनों ही इलाके के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन हंै।

पीडि़त महिला ने बुधवार को इस मामले में बाइक पर आए दो नकाबपोश (रूमाल बांधे) 25 से 30 वर्षीय युवकों पर एसिड से हमला करने का मामला दर्ज कराया है।

मामले की तफ्तीश में जुटे पीएसआई एस.सी.पटेल ने बताया कि सूरत निवासी महिला सूरत में सेंट्रल वेयर हाऊसिंग में तृतीय श्रेणी कर्मचारी हैं। उनके विरुद्ध विभागीय जांच चल रही है। इसी सिलसिले में वे विभाग के ही कर्मचारी रह चुके लेकिन वीआरएस ले चुके बोडकदेव निवासी नंदूभाई से मिलने आई थीं। नंदूभाई विभागीय जांच में उनका केस लडऩे में मदद कर रहे हैं। वो नंदूभाई से मिलने के बाद वापस घर जा रही थीं। इसी दौरान मंगलवार की रात को सिर में दर्द होने के चलते इन्होंने मेडिकल स्टोर से दवाई ली और पैदल ही मणिनगर रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे। इस दौरान ये हमला हुआ।

प्राथमिक जांच में सामने आया कि महिला ने प्राथमिकी में जिन अनुराग त्रिपाठी के नाम का उल्लेख कराया है। वे सेंट्रल वेयर हाऊसिंग के बड़े अधिकारियों में से एक होने की बात सामने आ रही है।

एसिड ही था या नहीं हो रही है जांच!

पीआई डी.एम.चौहान ने बताया कि फेंका गया पदार्थ एसिड ही था या नहीं इसकी भी जांच की जा रही है। उसके कोई ज्वलनशील कैमिकल होने की संभावना है। हमले में महिला के विरुद्ध चल रही विभागीय जांच, पुरानी अन्य कोई रंजिश व अन्य कारणों को मद्देनजर रखते हुए जांच की जा रही है। घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज फिलहाल नहीं मिले हंै। आसपास के फुटेज जुटाए जा रहे हैं।

'...कैसे जाएगी,..यहीं खत्म कर देंगे..Ó

पुलिस के अनुसार बाइक पर आए हमलावरों ने यह कहते हुए हमला किया कि 'तुमने अनुराग त्रिपाठी की शिकायत की है।, तुम मुंबई में इन्क्वायरी में नहीं गईं। दिल्ली जाने वाली है। कैसे जाएगी, तुम्हें यहीं खत्म कर देंगे।Ó इसके बाद बोतल से एसिड ज्वलनशील पदार्थ एसिड निकालकर महिला के ऊपर फेंक दिया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे