script पाक मूल की दो महिलाएं बच्चों के साथ लापता | Ahmedabad: Pak women went away with their children | Patrika News
अहमदाबाद

 पाक मूल की दो महिलाएं बच्चों के साथ लापता

 पासपोर्ट समेत अन्य दस्तावेज भी हैं गायब

अहमदाबादOct 25, 2016 / 09:18 pm

Pushpendra Rajput

Pakistani women

Pakistani women

अहमदाबाद. शहर के पालडी क्षेत्र में रह रहीं पाकिस्तान मूल की दो महिलाएं (देवरानी-जेठानी) सोमवार शाम को अपने दो बच्चों के साथ लापता हो गईं। घर में तलाश करने पर पता चला है कि उनके पासपोर्ट व अन्य दस्तावेज भी गायब हैं।
पालडी क्षेत्र में महालक्ष्मी पांच रास्ता के निकट स्थित शालीमार कॉम्पलेक्स में अपने परिवार के सदस्यों के साथ रहने वाली और मूल कराची पाकिस्तान की नवीरा पत्नी आसिफ मोहम्मद अब्दुल मेमण (19) तथा आयशाबेन पत्नी मोहम्द सोएब मेमण (21) सोमवार शाम को घर से बिना बताए कहीं चली गईं हैं। इनके साथ तीन माह का पुत्र आयान तथा पुत्री फातिमा (2) भी गायब हैं। इस संबंध में आसिफ मोहम्द अब्दुल ने पालडी थाने में मामला दर्ज करवाया है। एक ही घर में रह रहीं दोनों विवाहिताओं के घर से गायब होने पर जांच की गई तो पता चला कि चारों ही सदस्यों के पासपोर्ट व अन्य वस्तुएं भी लापता है। इनमें बच्चों के जन्म प्रमाण-पत्र भी शामिल हैं।
सूत्रों के अनुसार दोनों ही महिलाएं देवरानी-जेठानी हैं और इनके पति यहां कालूपुर क्षेत्र स्थित रेवडी बाजार में एक होटल चलाते हैं। बताया गया है कि दोनों ही विवाहिताएं मामा-बुआ की अर्थात चचेरी बहनें हैं। बताया गया वे लॉन्ग टर्म वीजा पर यहां रह रही थीं। पालडी थाने में मामला दर्ज कराने के बाद दोनों ही विवाहिताओं की पुलिस के अलावा परिजन भी रिश्तेदारों व अन्य जगहों पर तलाश कर रहे हैं। महिलाएं हिन्दी, अंग्रेजी और गुजराती के अलावा उर्दू भाषा भी जानती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो