scriptट्रक-मिनी ट्रक की भिड़ंत में एक ही गांव के 14 की मौत | Ahmedabad: Truck-mini truck accident, 14 dead | Patrika News

ट्रक-मिनी ट्रक की भिड़ंत में एक ही गांव के 14 की मौत

locationअहमदाबादPublished: Nov 05, 2016 06:56:00 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

 एक साथ उठी अर्थियां, परिवार व गांव में शोक

Accident

Accident

अहमदाबाद. पावागढ़ मंदिर से दर्शन कर लौट रहे राजकोट जिले के सोखडा गांव के 17 लोगों के मिनी ट्रक को रोंग साइड से आ रहे बेकाबू ट्रक ने शुक्रवार देर रात बगोदरा-धोलका रोड पर वालथेरा गांव पाटिया के पास टक्कर मार दी। सामने से हुई टक्कर इतनी भीषण थी कि मिनी ट्रक में सवार 17 लोगों में से 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य जख्मी हैं। इन्हें अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। सभी मृतक एक ही गांव के हैं। शनिवार सुबह एक साथ गांव में 14 अर्थियां उठने पर पूरा गांव शोकमग्न हो गया।
इस घटना की सूचना मिलते ही जिले के कोठ थाना, बगोदरा, धोलका और बावला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शिक्षामंत्री भूपेन्द्र सिंह चूड़ास्मा भी मौके पर पहुंचे और घायलों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। कोठ पुलिस के अनुसार इस हादसे में जख्मी सोखडा गांव के ही रहने वाले जितेश प्रेमजी कोलीपटेल की शिकायत पर ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इनके अलावा देवराजभाई हकाभाई, नितिनभाई जख्मी हुए हैं। इन्हें भी जितेश के साथ अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों में पिता-पुत्र, तीन परिवार के दो-दो सगे भाई शामिल हैं।
छोटा पड़ गया शमशान, मैदान दी मुखाग्नि
एक साथ गांव में 14 लोगों की मौत होने के चलते शवों को ट्रक में रखकर अंतिम यात्रा निकाली गई। पूरे गांव व आसपास के गांव वालों ने मृतकों को नम आंखों से विदाई दी। अंतिम संस्कार करने के लिए गांव का श्मशानगृह छोटा पड़ गया। क्योंकि एक साथ 14 लोगों के अंतिम संस्कार के लिए यहां जगह नहीं थी, इसके चलते गांव के मैदान में सभी को मुखाग्नि दी गई।
मृतकों के नाम
1-जगदीश बाबू वनारिया-35 वर्ष-चालक,
2-शिवाभाई अंबाभाई झिंझरिया-40 वर्ष-पिता,
3-लालो शिवाभाई झिंझरिया-15 वर्ष-पुत्र,
4-जितेश मावजीभाई झिंझरिया-17 वर्ष-भाई,
5-सागर मावजी झिंझरिया-16 वर्ष-भाई,
6 -दिलीप भलाभाई झिंझरिया-23 वर्ष-भाई,
7-जयेश भलाभाई झिंझरिया-25 वर्ष-भाई,
8 -मेहुल भूपतभाई झिंझरिया-18 वर्ष-भाई,
9-जयेश भूपतभाई झिंझरिया-14 वर्ष-भाई,
10-रमेश भीखूभाई सरवैया-35 वर्ष,
11-जयदीप हरजीभाई झिंझरिया-18 वर्ष,
12-संजय विनूभाई राठौड़-25 वर्ष,
13-रसिकभाई मेघाणी-27 वर्ष,
14-दामजीभाई वेजाभाई सरवैया-35 वर्ष।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो