scriptज्वालामुुखी फटने से बाली  एयरपोर्ट बंद, आज भी भारत नहीं आ पाएगा छोटा राजन! | chotta rajan will not come today india due to close bali ariport | Patrika News

ज्वालामुुखी फटने से बाली  एयरपोर्ट बंद, आज भी भारत नहीं आ पाएगा छोटा राजन!

Published: Nov 04, 2015 09:22:00 am

Submitted by:

firoz shaifi

भारत के मोस्ट वॉन्टेड अंडरवल्र्ड डॉन छोटा राजन के बुधवार को भारत आने की संभावना नहीं है। ज्वालामुखी विस्फोट के बाद आकाश में फैली राख के  चलते बाली का अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पूरी तरह बंद है।

भारत के मोस्ट वॉन्टेड अंडरवल्र्ड डॉन छोटा राजन के बुधवार को भारत आने की संभावना नहीं है। ज्वालामुखी विस्फोट के बाद आकाश में फैली राख के चलते बाली का अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पूरी तरह बंद है।

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक मंगलवार को बाली के एक द्वीप के पास ज्वालामुखी के फटने से सारी फ्लाइट्स रद्द कर दी गई। इससे अंडरवल्र्ड डॉन छोटा राजन के भारत लाने में देरी हो गई थी।

माना जा रहा था कि राजन को बुधवार को भारत लाया जा सकता है, लेकिन खबर है कि अभी भी बाली का एयरपोर्ट पूरी तरह बंद है। ऐसे में बुधवार को भी राजन के भारत आन की संभावना नहीं है। गौरतलब है कि छोटा राजन को बाली में गिरफ्तार किया गया था।

 उसे भारत लाने के लिए सीबीआई, मुंबई पुलिस और दिल्ली पुलिस की एक संयुक्त टीम इंडोनेशिया गई हुई है।

इससे पहले मंगलवार को बाली जेेल में बंद छोटा राजन ने मुंबई में खुद की जान को खतरा बताया था। उसने कहा था कि मुंबई पुलिस में कुछ लोग दाऊद इब्राहिम से मिले हुए हैं।

rajan 2
 इस आधार पर उसने मुंबई में खुद को खतरा बताया था। कयास लगाए जा रहे थे कि राजन की कस्टडी दिल्ली पुलिस को मिल सकती है। हालांकि महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीस ने कहा कि राजन को मुंबई लाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो