scriptजेसीबी पर मलबा गिरने से चालक की मौत | JCB driver killed by falling debris | Patrika News

जेसीबी पर मलबा गिरने से चालक की मौत

locationअहमदाबादPublished: Oct 25, 2016 11:30:00 pm

शहर में आजी नदी के किनारे बेडीपरा क्षेत्र में सुलभ शौचालय हटाने के दौरान जेसीबी मशीन पर मलबा गिरने के

ahmedabad

ahmedabad

राजकोट।शहर में आजी नदी के किनारे बेडीपरा क्षेत्र में सुलभ शौचालय हटाने के दौरान जेसीबी मशीन पर मलबा गिरने के कारण दबने से इस मशीन के चालक की मौत हो गई। महानगर पालिका आयुक्त ने मृतक के परिजनों को आठ लाख रुपए की सहायता घोषित की है।

महानगर पालिका सूत्रों के अनुसार, शहर में मार्केट यार्ड के समीप हुडको आरएमसी क्वार्टर निवासी व महानगर पालिका में सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट शाखा में जेसीबी चालक पद पर कार्यरत महेश माया राठौड़ (45 वर्ष) मंगलवार सवेरे ड्यूटी के दौरान महानगर पालिका की निर्माण शाखा की ओर से बेडीपरा में आजी नदी के किनारे वासंगी दादा के मंदिर के समीप सुलभ शौचालय तोडऩे पहुंचा।

शौचालय को मशीन से तोडऩे के दौरान दीवार के साथ मलबा टूटकर जेसीबी मशीन पर गिर पड़ा। जेसीबी मशीन पर मलबा गिरने के कारण जेसीबी मशीन में बैठा चालक महेश भी मशीन के साथ दब गया। उसे गंभीर तौर पर जख्मी हालत में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, वहां मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर बी डिविजन पुलिस थाने के सहायक उप निरीक्षक हितुभा मौके पर पहुंचे और आवश्यक कार्रवाई की। इस बीच, महानगर पालिका आयुक्त बंछानिधि पानी ने बताया कि सुलभ शौचालय गिराने के दौरान जेसीबी चालक महेश की मौत दुखद घटना है और महानगर पालिका प्रशासन में शोक व्याप्त है। उन्होंने बताया कि ड्यूटी के दौरान जेसीबी चालक महेश की मौत होने पर उसके परिजनों को महानगर पालिका की ओर से आठ लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो