Patrika Hindi News

राजस्थान-गुजरात दो भाई की तरह मिलकर कर रहे विकास : जाडेजा

Updated: IST ahmedabad
शहर के वस्त्रापुर लेक किनारे रविवार देर रात हुए गुजरात-राजस्थान मैत्री संघ का होली स्नेहमिलन महोत्सव

अहमदाबाद।शहर के वस्त्रापुर लेक किनारे रविवार देर रात हुए गुजरात-राजस्थान मैत्री संघ का होली स्नेहमिलन महोत्सव में पांव रखने की भी जगह नहीं थी। हजारों संस्कृतिप्रेमियों की मौजूदगी में राजस्थान से आए लोक कलाकारों ने एम्फी थियेटर में मानो रंगीला राजस्थान ही उतार दिया था।

दिलराज वणजारा, दुर्गा जसराज और उसके कलाकार दल ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी तो वहीं दीपिका भाट ने अपने सिर पर आग जलाकर उस पर बर्तन रखकर उसमें दूध, पानी शक्कर डाल कर नृत्य के साथ चाय बनाई और अतिथियों को पिलाई।

समारोह के दौरान मुख्य अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता आई के जाडेजा ने कहा राजस्थानी भाइ अपनी मेहनत और प्रेम से गुजरात की धरती के विकास में सहभागी रहे। भविष्य में भी राजस्थान-गुजरात दो भाइयों की तरह मिलकर कर रहे विकास करेंगे।

इस मौके पर संयोजक नरेंद्र सिंह राजपुरोहित ने मैैत्री संघ के उद्देश्य के बारे में बताते हुए कहा कि दूध में शक्कर की तरह राजस्थानी-गुजराती आपस में घुलमिल गए हैं। मैत्री संघ का सपना है कि यहां राजस्थान-गुजरात भवन बनाए और उसके जरिए प्रवासी तथा अन्य लोगों की समस्याओं का हल हो। विशेष अतिथियों में महिला बालविकास मंत्री निर्मला वाधवानी, विधायक किशोर चौहाण,भाजपा प्रदेश मंत्री अमित ठाकर मैजूद रहे।

इस मौके पर नारायणसिंह खुडाला, किशनदास अग्रवाल, आरडी चौधरी सीए, सीपी काला, गोरधन सिंह राजपुरोहित, भूपेश प्रजापति आदि का भी ऐसे आयोजनों के लिए अभिनंदन किया गया। पूरे कार्यक्रम में राजस्थान समाज के 36 कोम के प्रतिनिधि, कार्यकर्ता व दर्शक मौजूद रहे। मंच संचालन ओपी अग्रिहोत्री ने किया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???