Patrika Hindi News

मेधावी विद्यार्थियों व पूर्व पदाधिकारियों का सम्मान

Updated: IST ahmedabad
माहेश्वरी सखी संगठन, अहमदाबाद ( पश्चिम ) की ओर से शहर के नवरंगपुरा क्षेत्र स्थित लायंस हॉल में

अहमदाबाद।माहेश्वरी सखी संगठन, अहमदाबाद ( पश्चिम ) की ओर से शहर के नवरंगपुरा क्षेत्र स्थित लायंस हॉल में सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में मेधावी विद्यार्थियों व पूर्व पदाधिकारियों का सम्मान किया गया। इस अवसर पर संगठन की नवनियुक्त पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई। संगठन की महिलाओं ने नृत्य नाटिका के माध्यम से माहेश्वरी समाज की उत्पत्ति की पूरी जानकारी दी।

संगठन की प्रचार-प्रसार मंत्री सुशीला माहेश्वरी ने बताया कि संगठन की नींव 18 वर्ष पूर्व रखी गई थी। आज महिलाएं काफी सशक्त हो चुकी हैं और हर क्षेत्र में बढ़- चढ़ कर कार्य कर रही हैं। इसे देखते हुए संगठन की पांच सदस्यों का राष्ट्रीय समितियों में चयन हुआ है। समिति की राष्ट्रीय संचारिका उर्मिला कलंत्री व संयोजिका सुशीला माहेश्वरी, राष्ट्रीय सुरम्या समिति की संयोजिका तारा दम्मानी, सीमा मोदानी, राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य ऊषा सोमानी का संगठन की ओर से सम्मान किया गया। इससे पूर्व संगठन की सदस्यों ने दीप प्रज्जवलित और मंगलाचरण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर संगठन की संरक्षक सदस्य इन्द्रा राठी व राधा माहेश्वरी, अध्यक्षा मीना मुंदड़ा, मंत्री अनुराधा अजमेरा, कोषाध्यक्ष सरिता लाहोटी के साथ-साथ कार्यकारिणी की सदस्य नीलिमा ए. मालू, नीलम मालपानी, संगीता राठी, सुमन काबरा, रेखा राठी, अर्चना झंवर, अनुभा काबरा, दीपा धूत, रक्षा मणियार और वंदना बिड़ला उपस्थित थीं।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???