scriptटिप्पणी वापस लें, नहीं तो राज्यसभा चुनाव से पहले दूंगा त्यागपत्र | Take back the comment, otherwise if you do not get the resignation letter before the Rajya Sabha elections | Patrika News

टिप्पणी वापस लें, नहीं तो राज्यसभा चुनाव से पहले दूंगा त्यागपत्र

locationअहमदाबादPublished: Jul 26, 2017 11:47:00 pm

कांग्रेस के इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री

ahmedabad

ahmedabad

गांधीनगर।कांग्रेस के इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चेतावनी देते हुए कहा कि उनके खिलाफ की गई टिप्पणी वापस ली जाए नहीं तो वे राज्य सभा के चुनाव से पहले पार्टी के विधायक पद से त्यागपत्र दे देंगे।

वाघेला ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गहलोत पर छींटाकशी करते हुए कहा कि गहलोत ने अहमदाबाद में किराए पर मकान लिया। राजस्थान छोड़कर भले ही वे गुजरात के मुख्यमंत्री बनना चाहते हों, लेकिन उन्हें तथ्यहीन टिप्पणी या बयानबाजी से किसी के चरित्रहनन का अधिकार नहीं हैं। विधानसभा में विपक्ष के नेता पद से त्यागपत्र देने की प्रतिक्रिया में गहलोत ने कहा था कि वाघेला ने सीबीआई की जांच से डरकर भाजपा के दबाव में आकर त्यागपत्र दिया है।

 इस मुद्दे को लेकर वाघेला ने चेतावनी देते हुए कहा कि गहलोत अपनी इस आपत्तिजनक टिप्पणी को वापस लें, अन्यथा वे राज्यसभा चुनाव से पहले त्यागपत्र दे देंगे। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि राज्य सभा के कांग्रेस प्रत्याशी अहमद पटेल के समर्थन में उन्होंने अपना वोट रिजर्व रखा है। इस बात से उन्होंने गहलोत सहित अहमद को भी काफी पहले ही अवगत करा दिया था।

वाघेला ने पिछले दिनों गांधीनगर में आयोजित सम संवेदना सम्मेलन में विपक्ष के नेता पद से इस्तीफा देने की घोषणा की थी, साथ ही यह भी कहा था कि वे राज्य सभा चुनाव के बाद तथा 15 अगस्त से पहले विधायक पद से भी इस्तीफा दे देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो