scriptराज्य को दो लाख करोड़ का कर्जदार बनाया: वाघेला | The debtor made two trillion: Vaghela | Patrika News
अहमदाबाद

राज्य को दो लाख करोड़ का कर्जदार बनाया: वाघेला

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता शंकरसिंह वाघेला ने  भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि गुजरात में

अहमदाबादJan 18, 2017 / 05:06 am

मुकेश शर्मा

ahmedabad

ahmedabad

अहमदाबाद।विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता शंकरसिंह वाघेला ने भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि गुजरात में पिछले डेढ़ दशक में सिर्फ उत्सवों की भरमार रही। भाजपा और उनके नेताओं ने सिर्फ वाहवाही ही लूटी है, जिसमें करोड़ोंं की फिजूलखर्ची हुई। जहां वर्ष 2002-03 में गुजरात पर 50 हजार करोड़ रुपए का कर्ज था, जो उत्सवों के चलते दो लाख करोड़ रुपए तक पहुंच गया। गुजरात को दिवालिया राज्य बना दिया।

वाघेला ने कहा कि राज्य में वर्षभर उत्सवों से राज्य में शासन खस्ताहाल हो गया है। जनता की समस्याएं जस की तस बनी हुई है। उन्होंने वाइब्रेन्ट समिट-2017 पर कहा कि महात्मा मंदिर में जो वाइब्रेन्ट समिट हुई उसमें 500 करोड़ का खर्च होने की रिपोर्ट है। देखा जाए तो एयरपोर्ट व्यवस्थित तरीके से संचालन करते हैं, लेकिन भाजपा शासन में एयरपोर्ट को सजाने और प्रचार-प्रसार के लिए पचास करोड़ खर्च कर दिए गए।

चरखे पर चटकारा…

वाघेला ने भाजपा सरकार से वर्ष 2003 से अब तक की वाइब्रेन्ट समिट का हिसाब मांगते हुए कहा कि अब तक जो वाइब्रेन्ट समिट में खर्च और राज्य के आर्थिक विकास का आंकड़े देने चाहिए। वाघेला ने गांधीजी के स्थान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चरखा कातते हुए बताए जाने पर व्यंग कसते हुए कहा कि भाजपा राज में गांधी, मोदी और गोडसे को चरखा कातते हुए दर्शाया जाए तो उसमें कोई असमंजस जैसा नहीं होगा।

Home / Ahmedabad / राज्य को दो लाख करोड़ का कर्जदार बनाया: वाघेला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो