Patrika Hindi News

चुनाव नतीजे नोटबंदी के निर्णय को समर्थन : रुपाणी

Updated: IST Ahmedabad news
मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने मंगलवार को घोषित राज्य की कई निकाय व पंचायत चुनावों के परिणामों में भाजपा की जोरदार जीत और पिछले चुनाव की अपेक्षा सीटों में मिली बढ़त को केन्द्र सरकार के नोट

अहमदाबाद. मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने मंगलवार को घोषित राज्य की कई निकाय व पंचायत चुनावों के परिणामों में भाजपा की जोरदार जीत और पिछले चुनाव की अपेक्षा सीटों में मिली बढ़त को केन्द्र सरकार के नोटबन्दी के निर्णय को जनता का समर्थन बताया है।

रुपाणी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई वाली केन्द्र सरकार की ओर से बड़े करन्सी नोट चलन से रद्द कर देने के बाद कांग्रेस पिछले कई दिनों से हंगामा कर रही है। अब मंगलवार को राज्य के निकाय-पंचायत चुनाव के परिणामों में भाजपा को ज्वलंत विजय मिली, जो यह दर्शाता है कि जनता ने मोदी के नोटबन्दी के निर्णय पर स्वीकृति की मोहर लगा दी है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने भी चुनाव परिणामों को लेकर कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश के शहरी-ग्रामीण, किसान,पाटीदार एवं मध्यमवर्ग सहित सभी लोगों ने कांग्रेस की बोलती बंद कर दी है। रुपाणी, वाघाणी सहित उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने भी निकाय-पंचायतों में भाजपा की भारी जीत के लिए मतदाताओं के प्रति आभार जताया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???