scriptअपहरण कर दुराचार का मामला दर्ज | Kidnapped misconduct complaint | Patrika News

अपहरण कर दुराचार का मामला दर्ज

locationअजमेरPublished: Feb 14, 2016 05:31:00 am

एक युवती के अपहरण कर बंदी बनाकर दुराचार करने का मामला प्रकाश
में आया है। पुलिस ने  पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर
दी है

Ajmer photo

Ajmer photo

अजमेर. एक युवती के अपहरण कर बंदी बनाकर दुराचार करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गंज थाना पुलिस के अनुसार फायसागर रोड निवासी एक युवती ने इस्तगासे के माध्यम से दर्ज रिपोर्ट में बताया कि 1 अक्टूबर 2015 से 24 जनवरी 2016 तक उसे उदयपुर स्थित एक मकान में अपहरण कर बंदी बनाकर रखा गया।

इस दौरान उसके साथ दुराचार भी किया गया। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर उदयपुर निवासी प्रतीक पंचोली, उसके पिता डालचंद जैन एवं परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। युवती के परिजनों ने गंज थाने में युवती की गुमशुदगी भी दर्ज करवा रखी थी।

इसी प्रकार क्रिश्यनगंज थाना पुलिस ने युवती को डरा धमकाकर दुराचार करने और लज्जा भंग करने का मामला दर्ज किया।पुलिस के अनुसार शास्त्री नगर निवासी युवती की ओर से इस्तगासे के माध्यम से मामला दर्ज कराया गया। उसने बताया कि मेरठ निवासी अरीब नवाज और युवती बैंक में कार्य करते थे।

जुलाई 2014 में दोनों के बीच दोस्ती हुई। इसके बाद युवक ने डरा धमकाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए और लज्जा भंग की। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो