Patrika Hindi News
UP Scam

Video Icon यूपी पुलिस को सातवीं के छात्र से चुनावों में शांतिभंग का खतरा !

Updated: IST Student bound by Police
आईजी जोन का आदेश है कि निर्दोशों को तंग न किया जाए, बावजूद इसके पुलिस ने शांतिभंग के शक में एक नाबालिग को ही पाबंद कर दिया।

अलीगढ़। विधानसभा चुनावों में अलीगढ़ की पुलिस को सातवीं क्लास में पड़ने वाले 12 साल के बच्चे से शांतिभंग का खतरा पैदा हो गया है। इसलिए देहलीगेट पुलिस ने 12 साल बच्चे को भी पाबंद कर दिया। घर पर समन लेकर पुलिस पहुंची तो बच्चे के परिजनों के होश उड़ गए। 13 जनवरी को सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने बच्चे को हाजिर होने के लिए समन भेजा है। अब परिजनों ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने किया तलब

विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस अराजक तत्वों को पाबंद कर कानून व्यवस्था बनाने में जुटी हुई है। पुलिस का जो कारनामा सामने आया उससे लगता है कि ये कार्रवाई बगैर जांच पड़ताल के ही की जा रही है। देहलीगेट के महफूजनगर गौंडा रोड निवासी मुहम्मद यामीन के बेटे साफैज ने बताया कि वह 12 साल का है और सातवीं कक्षा में पढ़ता है। तीन दिन पहले सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट से एक नोटिस मिला, जिसमें साफैज को 107/116 में देहलीगेट थाने से पाबंद दिखाया। 13 जनवरी को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं।

पुलिस ने बैठाई मामले की जांच

इस कार्रवाई से सहमे परिजनों ने एसएसपी के सामने पूरी कहानी बताई तो अब मामले में जांच बैठा दी गयी है। एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि बच्चे के खिलाफ पाबंद करने की कार्रवाई की गयी है गलत है, जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

देखें वीडियो

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???