Patrika Hindi News
UP Election 2017

Video Icon Breaking....यात्रीगण कृपया ध्यान दें, सभी ट्रेनें लेट हैं...

Updated: IST train cancel
आलम यह है कि लगभग हर ट्रेन अपने निर्धारित समय से करीब 2 से 35 घंटे तक लेट चल रही हैं।

अलीगढ़। पूरे उत्तर भारत के साथ ही अलीगढ़ में भी सर्दियों की दस्तक के साथ भयानक कोहरे ने ट्रेन का चक्का जाम कर दिया है। आलम यह है कि लगभग हर ट्रेन अपने निर्धारित समय से करीब 2 से 35 घंटे तक लेट चल रही हैं। स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ ट्रेन का इंतजार करते देखी जा सकती है। इससे यात्रियों को खासा दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

35 घंटे तक लेट
दरअसल सर्दियों की तो सुबह-शाम के हिसाब से पहले ही शुरुआत हो चुकी थी और पूरे प्रदेश में अब कोहरे ने भी दस्तक दे दी है। शुक्रवार की सुबह का आलम कुछ ऐसा था कि ट्रेन हो या कुछ और काफी नजदीक का भी नजर नहीं आ रहा था। वहीँ बात करें ट्रेनों की तो इस कोहरे ने लगभग सभी ट्रेनों के पहिये को रोक दिया है, आलम यह है कि शायद ही कोई ट्रेन होगी, जो लेट न हो, अगर बात करें ट्रोनों की कौन सी कितनी लेट है तो महाबोधि, प्रयागराज, पूर्वा, रीवा, गरीबरथ, लिच्क्षवी समेत अन्य एक्सप्रेस ट्रेनें 2 से 35 घंटे लेट चल रही हैं।
देखें वीडियो

स्टेशन परिसर में यात्रियों की भीड़
स्टेशन परिसर का यह हाल नजर आ रहा है कि मानो कोई त्योहार हो और उसी की भीड़ ट्रेन का इंतजार कर रही है, लेकिन ऐसा नहीं है। इस सम्बन्ध में जब यात्रियों से जनकारी की गई तो सावित्री का कहना था कि वह सुबह आठ बजे स्टेशन पर है लेकिन ट्रेन कोहरे के कारण लेट होने से वह शाम को आयेगी। विजय का कहना है कि उनको दिल्ली जाना था तो किसी को कहीं और।

सभी की जुबान कर ट्रेन कब आएगी
वहीँ स्टेशन परिसर में बने प्रतीक्षालय में तैनात महिला सुरक्षाकर्मी मालती देवी का कहना है कि उससे तमाम यात्री यही पूछ रहे हैं कि कौन सी ट्रेन कब आयेगी, लेकिन कोई आयेगी तभी बताई जायेगी ना…फिर भी जो भी सूचना होती है बता दी जाती है।

कोहरे के कारण लेट हुई ट्रेनें
अब ट्रेनों के बारे में जानकारी करने के लिए पहुँचे इन्क्वारी पॉइंट पर तो वहाँ भी लोगों की भीड़ लगी हुई थी। हर व्यक्ति यही पूछ रहा था कि कौन सी ट्रेन कब आयेगी। इनक्वारी पर तैनात अधिकारी देवेंद्र सिंह ने कोहरे के कारण लेट चल रही ट्रेनों का रुट चार्ट बताया।

देखें वीडियो

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???