scriptतांत्रिक के कहने पर मासूम की चढ़ाई थी बलि, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान, देखें वीडियो | Child Murder in aligarh crime news in hindi | Patrika News
अलीगढ़

तांत्रिक के कहने पर मासूम की चढ़ाई थी बलि, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

पहले चढ़ा चुका है एक कुत्ते की बलि।

अलीगढ़Jul 28, 2017 / 09:08 pm

धीरेंद्र यादव

tantrik

tantrik

अलीगढ़। शहर में में पांच दिन पहले 9 साल के मासूम बच्चे की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार बेटी की गोद भरने के लिए तांत्रिक के कहने पर मासूम की हत्या कर शव को खेत में फेक दिया गया था।

आरोपी गिरफ्तार
घटना थाना गभाना के ओगर गांव की है। हत्यारा कोई बाहर का नहीं, बल्कि गांव का ही निकला। बताया जा रहा है कि आरोपी नत्थी सिंह ने अपनी शादी शुदा बेटी की गोद भरने के लिए तांत्रिक के कहने पर मासूम की गला दबा कर हत्या कर दी । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं तांत्रिक की तलाश जारी है।

ये था मामला
ओगर गांव के तेजपाल सिंह का पुत्र गौरव रविवार की शाम को घर से खेलने के लिए निकला था। देर शाम तक वापस नहीं आने पर उसे तलाश किया गया, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। सोमवार की सुबह बालक की तलाश फिर शुरू हुई। शाम को उसका शव गांव के बाहर ही अरहर के खेत में मिला। बालक की नृशंस हत्या की गई थी। पहले उसका गला घोंटा फिर सिर कुचल दिया गया। इस मामले की रिपोर्ट अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई थी।

पूछताछ पर बताई हकीकत
पिता तेजपाल ने गांव के ही नत्थी सिंह पर हत्या का शक जताया था। पुलिस के अनुसार इसी आधार पर नत्थी सिंह से पूछताछ की, तो उसने हकीकत बयां कर दी। उसने बताया कि उसकी एक बेटी कमलेश की चार साल पहले ही अतरौली के आलमपुर में बनी सिंह से शादी हुई है। कमलेश के दो बच्चे पैदा हुए जिनकी मौत हो गई । संतान के लिए कमलेश ने किसी तांत्रिक से बात की थी, उसने ही बलि की सलाह दी।

देखें वीडियो –


कुत्ते की भी चढ़ाई थी बलि
सबसे पहले नत्थी सिंह ने तेजपाल के ही कुत्ते की चार महीने पहले बलि चढ़ाई थी, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। इसके बाद तांत्रिक ने बालक की बलि चढ़ाने की सलाह दी। जिसकी तलाश में वह काफी दिनों से था। रविवार को ही वह बेटी कमलेश को ससुराल से बुलाकर लाया था। पुलिस के अनुसार शाम को नत्थी सिंह को बालक गौरव दिख गया वह उसे उठाकर खेत में ले गया। खेत में नत्थी सिंह ने गौरव की शर्ट से ही गला घोंटकर हत्या कर दी। पत्थर से सिर भी कुचल दिया । पुलिस अब तांत्रिक की तलाश में हैं, जिसने यह कृत्य कराया। तेजवीर सिंह की चार संतानों में चार बेटी व इकलौता बेटा गौरव ही था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो