scriptVideo नोटबंदी को हिन्दू विरोधी कदम बताया, मोदी को चर्चा की चुनौती  | Hindu mahasabha attacks on PM narendra modi after ban on currency | Patrika News
अलीगढ़

Video नोटबंदी को हिन्दू विरोधी कदम बताया, मोदी को चर्चा की चुनौती 

अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. पूजा शकुन पांडे ने नोटबंदी पर लोगों की परेशानियों पर प्रदर्शन करते हुए मोदी सरकार को जमकर कोसा।

अलीगढ़Dec 05, 2016 / 11:47 am

Bhanu Pratap

dr puja shakuni pandey

dr puja shakuni pandey

अलीगढ़। अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. पूजा शकुन पांडे ने नोटबंदी पर लोगों की परेशानियों पर प्रदर्शन करते हुए मोदी सरकार को जमकर कोसा। डॉ. पूजा सकून पांडे ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि विमुद्रीकरण नहीं विमोदीकरण लेकर आओ और देश बचाओ। आपने विमुद्रीकरण नहीं किया, आपने करेंसी को रिप्लेसमेंट किया। उन्होंने नोटबंदी को भी हिन्दू विरोधी कदम बताया।
 
देखें वीडियो


गांधी बनने की चाहत 
डॉ. पूजा शुकुन पांडे ने कहा हिन्दू महासभा के जो कार्यकर्ता रहे हैं, उनमें गोडसे, मदनमोहन मालवीय और वीर सावरकर थे। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ प्रतीत हो रहा है कि गुजरात से एक गांधी चला था, जिसने बापू बनने की चाहत में इस देश के टुकड़े कर दिए थे और पकिस्तान दे दिया था। और आज फिर कुछ ऐसा ही लग रहा है कि गुजरात से फिर एक बनिया चला है, जो महत्वाकांक्षा के चलते मोदी-मोदी कह रहे हैं। अगर फिर से गांधी बनने की कोशिश की तो कुछ कर पाएं या न कर पाएं, लेकिन वह गोडसे को फिर से जन्म दे देंगे। 

 देखें वीडियो



विमोदीकरण लेकर आओ और देश बचाओ
हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ पूजा शकुन पांडे ने कहा कि ये सरकार हिंदुत्व विरोधी है। उन्होंने हिन्दू शादियों से पहले ही नोटबंदी कर दी। उन्होंने कहा कि वह एक टर्मिनोलॉजी ले कर आ रही है। विमुद्रीकरण नहीं विमोदीकरण लेकर आओ और देश बचाओ। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चुनौती दी कि वे सार्वजनिक मंच पर गरीबों, मजदूरों, नोटबंदी को लेकर चर्चा करें।

देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो