scriptपरिवार ने लगाई पाबंदी, प्रेमी युगल ने दे दी जान | lovers bodies found hanging on tree in Mainpuri | Patrika News
अलीगढ़

परिवार ने लगाई पाबंदी, प्रेमी युगल ने दे दी जान

दोनों के परिवार वालों ने प्रेमी युगल की शादी अलग अलग तय कर दी थी।

अलीगढ़Dec 07, 2016 / 09:44 pm

मुकेश कुमार

 lovers suicide

lovers suicide

मैनपुरी। जमाने की पाबंदियों के चलते प्रेमी जोड़े ने मौत को गले लगा लिया। प्रेमी और प्रेमिका के शव बुधवार को गांव के बाहर पेड़ पर फांसी के फंदे से लटके मिले। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया गया है कि युवक और युवती शादी अलग अलग तय हो चुकी थी। इस बात से भी ये प्रेमी जोड़ा काफी परेशान था।

परिवार ने लगाई पाबंदियां
घटना थाना एलाऊ इलाके के सलेमपुर गांव की है। यहां के रहने वाले बीएससी के छात्र अनिल कुमार और लड़की अर्चना के बीच काफी समय से प्रेम संबंध थे। इसकी जानकारी जब दोनों के परिवार वालों को तो उन्होंने अनिल और अर्चना पर पाबंदियां लगानी शुरू कर दी। इसी बीच परिवार वालों ने दोनों की अलग अलग शादी तय कर दी।

पड़े पर लटके मिले शव
परिवार वालों का फैसला प्रेमी जोड़े को नागवार गुजरा। साथ जीने-मरने की कसमें खाए बैठे प्रेमी जोड़े ने बीती रात मौत को गले लगा लिया। सुबह दोनों के शव गांव के बाहर पेड़ पर एक ही फंदे पर लटके मिले। मृतकों के परिजनों का कहना है कि उन्हें नहीं मालूम कि कैसे क्या हुआ है। जो होना था हो गया।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

इस मामले में एसपी सुनील सक्सेना ने बताया कि युवक और युवती के शव एक पेड़ पर लटके मिले हैं। उनके परिजनों ने प्रेम प्रसंग का मामला बताया है। पहले भी ये दोनों घर से भाग चुके थे। जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो